गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के पहले प्रैक्टिस सेशन में ही जीत लिया दिल, अब इन खिलाड़ियों को दिलाएंगे ‘इंसाफ’

गौतम गंभीर ने जब से टीम इंडिया के हेड कोच की पोजिशन संभाली है, तभी से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. गंभीर टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर पहुंच गए हैं. पल्लेकेले में मंगलवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया और गंभीर ने अपनी कोचिंग से सभी का दिल जीत लिया. गंभीर ने बतौर हेड कोच पहले प्रैक्टिस सेशन में क्या-क्या किया इसकी रिपोर्ट पल्लेकेले से आ गई है. बताया जा रहा है कि गंभीर ने चार खिलाड़ियों के साथ ज्यादा समय बिताया.
गौतम का ‘गंभीर’ का काम शुरू
सोनी स्पोर्ट्स की रिपोर्टर ने अपने वीडियो में जानकारी दी है कि गंभीर के आने से बाद टीम इंडिया का माहौल पूरी तरह खुशनुमा नजर आया और इसके बाद खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘टीम इंडिया जब प्रैक्टिस के लिए आई तो माहौल काफी हल्का था. सभी खिलाड़ी हंसी-मजाक कर रहे थे. इसके बाद टीम इंडिया ने हाई-इंटेंसिटी ट्रेनिंग की शुरुआत की.’ रिपोर्ट की मानें तो फील्डर को हर कैच पकड़ने का चैलेंज दिया गया और बॉलर्स ने भी काफी पसीना बहाया.बल्लेबाजों ने पावर हिटिंग की प्रैक्टिस की. हर गेंद मैदान से बाहर मारने की कोशिश हुई.

Team India’s new beginnin-𝗴𝗴 @ArohiThatte gives us some insight into #MenInBlue‘s day 1⃣ training session #SonySportsNetwork #SLvIND #TeamIndia pic.twitter.com/eI0PViYgEq
— Sony Sports Network (@SonySportsNetwk) July 24, 2024

इन खिलाड़ियों को दिलाएंगे इंसाफ!
टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के हर एक्शन पर गंभीर की नजरें थीं और साथ ही उन्होंने हर खिलाड़ी से बातचीत की. गंभीर ने नए कप्तान सूर्यकुमार यादव के साथ काफी समय बिताया. इसके बाद नए हेड कोच ने रिंकू सिंह, संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल के साथ काफी देर तक बातचीत की. गौतम गंभीर ने यशस्वी को बैटिंग टिप्स भी दिए. बता दें इन तीनों खिलाड़ियों के साथ कहीं ना कहीं अबतक नाइंसाफी हुई है. ये तीनों ही खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया से बाहर ही नजर आते हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि गौतम गंभीर के आने से इनके टैलेंट के साथ इंसाफ होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *