गौरी को किया किस, रिंकू सिंह को लगाया गले, 10 साल बाद IPL जीतने के बाद शाहरुख ने यूं मनाया जश्न

IPL 2024 अब खत्म हो चुका है. इस बार शाहरुख खान और जूही चावला की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने खिताब अपने नाम किया. ऐसा करने में टीम को 10 साल का वक्त लगा. इस वजह से भी ये जश्न और भी खास है. केकेआर की पूरी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं है. इस साल शाहरुख खान ने बढ़-चढ़कर क्रिकेट के इस फेस्टिवल में हिस्सा लिया और वे कई मौकों पर अपनी टीम को सपोर्ट करते नजर आए. बीते दिनों टीम को सपोर्ट करने पहुंचे शाहरुख खान, हीट वेव का भी शिकार हो गए थे और उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. डिस्चार्ज होने के एक दिन बाद भी SRK अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए पूरी फैमिली के साथ पहुंचे और जीत के बाद जमकर जश्न मनाया.
गौतम गंभीर की गाइडेंस और श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर की टीम ने काफी बढ़िया प्रदर्शन किया और इस साल अंक तालिका में भी टॉप पर रही. साथ ही फाइनल में खतरनाक दिख रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को बड़ी आसानी से हरा दिया और 10 साल बाद ट्रॉफी अपनी झोली में डाली. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई सारे फोटोज और वीडियो सामने आए हैं जिसमें वे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. कभी वे मैदान पर सिर के बल खड़े नजर आ रहे हैं, कभी वे अपनी वाइफ गौरी खान को किस करते नजर आए. कभी वे अपनी बेटी सुहाना के साथ इमोशनल मोमेंट शेयर करते नजर आए तो कभी वे टीम के युवा प्लेयर रिंकू सिंह को गले लगाते दिखे. उनका उत्साह किसी बच्चे सरीका नजर आया.

Rinku Singh with IPL King
Orang Cap
Congrats KKR #ShahRukhKhan#KingKhan#KKRvsSRHFinal pic.twitter.com/z0ujcl7auj
— Firdaus Fiza (@fizaiq) May 26, 2024

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

एकतरफा रहा मुकाबला
करीब 2 महीने तक चलने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में हर तरफ क्रिकेट ही क्रिकेट नजर आया. इस बार इतने रन बने जितने पहले किसी भी टूर्नामेंट में देखने को नहीं मिले. फाइनल मुकाबला पूरे सीजन के दौरान अपोनेंट के छक्के छुड़ाने वाली दो टीमों के बीच देखने को मिला. इस दौरान हाई वोल्टेज मुकाबले की उम्मीद थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहली बैटिंग की और 18.3 ओवर में मात्र 113 रन ही बना सकी. जवाब में केकेआर की टीम ने विस्फोटक अंदाज में 10.3 ओवर में 2 विकेट खोकर ही 114 रन बना लिए और टुर्नामेंट की विनर बनी. अब इतने धमाकेदार अंदाज में ट्रॉफी जीती है तो जश्न तो बनता ही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *