घसीटा, मारा और कुत्ते से कटवाया, महिला ने बेरहमी से की बॉयफ्रेंड की बेटी की हत्या

अमेरिका की एक महिला पर आरोप लगा है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की 9 साल की बेटी जमरिया सेशंस को बुरी तरह पिटकर मार डाला. यहां तक कि उसने अपने कुत्ते से भी उस पर हमला कराया. ये मामला अमेरिका के फ्लोरिडा से सामने आया है. जहां टायशेल एलिस मार्टिन नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि जब वह 17 जून को कैलिफोर्निया में फैमिली वेकेशन पर जाने के लिए जमरिया सेशंस को जगाने गई थी, तो जमरिया उसे बेहोश ही मिली थी.
लेकिन पुलिस को बच्ची की मौत में मार्टिन पर शक था, क्योंकि उसकी बॉडी पर कटे, जले और चोट के निशान थे. इसलिए जब पुलिस ने जांच की तो उसके घर से सीसीटीवी फुटेज सामने आए, जिसमें वो घर में अपने रॉटवीलर कुत्ते को बच्ची पर छोड़ने की कोशिश कर रही थी, यहां तक कि उसने कुत्ते को बच्ची पर हमला कराया और कटवाया भी था. फुटेज में कुत्ते को जमरिया पर हमला करते हुए देखा जा रहा है. यही नहीं खुद महिला भी इस दौरान बच्ची को पिटती रही.
पहले भी हुई बच्ची के साथ हिंसा
वीडियो में देखा जा रहा है कि वह लड़की को तब तक लात मारती है जब तक वह लंगड़ा नहीं जाती और फिर उसे फर्श पर घसीटती है और फिर से मारती है. एक बार सीसीटीवी में उसे यह कहते हुए सुना गया कि वह बच्ची को मारना चाहती है. वह कहती है कि मैं उसे मारने की तैयारी कर रही हूं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 साल की बच्ची के साथ हुई हिंसा उसके लिए नई बात नहीं थी, क्योंकि उसे अक्सर मारने, लंबे समय तक दीवार पर बैठाए रखने और कई तरह की सजाएं दी जाती थीं.
आरोपी महिला को भेजा गया जेल
जिन पुलिसवालों ने वीडियो को देखा उन्होंने इसे बाल शोषण का सबसे बुरा मामला बताया. उन्होंने कहा कि ऐसा कभी नहीं देखा है. मार्टिन के खिलाफ हत्या, बाल शोषण और बाल उपेक्षा का मामला दर्ज किया गया है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और जेल भेज दिया गया है. हालांकि उसने ऐसा क्यों किया. इसकी जानकारी नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि उस बच्ची के साथ पहले भी ऐसी हिंसा हो चुकी थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *