चिरंजीवी की जिस पिक्चर ने साउथ सिनेमा को पूरे देश में फैला दिया, 22 साल बाद फिर होने जा रही रिलीज

साउथ एक्टर चिरंजीवी की फिल्म ‘इंद्रा’ साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए करीब 22 साल हो चुके हैं. इस पिक्चर को अश्विनी दत्त ने प्रोड्यूस किया था. अश्विनी वही प्रोड्यूसर हैं, जिन्होंने प्रभास की ‘कल्कि’ को प्रोड्यूस किया है. ‘इंद्रा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. उस दौर में इस फिल्म की गिनती सबसे महंगी फिल्मों में होती थी. अब मेकर्स ने इस मवी से जुड़ा एक बड़ा फैसला लिया है. इस फिल्म को एक बार फिर रिलीज किया जाएगा. इसके लिए एक खास दिन चुना गया है.
22वीं सालगिरह के स्पेशल मौके पर ‘इंद्रा’ के मेकर्स ने इसे फिर से रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म को बी गोपाल ने डायरेक्ट किया था. इस पिक्चर में चिरंजीवी के साथ सोनाली बेंद्रे और आरती अग्रवाल फीमेल लीड के तौर पर नजर आईं थीं.

View this post on Instagram

A post shared by Chiranjeevi Konidela (@chiranjeevikonidela)

‘इंद्रा’ के मेकर्स ने क्या कहा?
‘इंद्रा’ के मेकर्स ने खुद इस फिल्म को दोबारा रिलीज करने की घोषणा की है. ‘इंद्रा’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा- “मेगा ब्लॉकबस्टर #इंद्रा के 22 शानदार साल. एक ऐसी फिल्म जिसने सिनेमा और हमारे दिलों पर हमेशा के लिए अपनी छाप छोड़ी.” उन्होंने आगे लिखा कि वैजयंती मूवीज के 50 स्वर्णिम वर्षों के मौके पर, इस फिल्म को 22 अगस्त यानी चिरंजीवी के जन्मदिन पर ग्रैंड तरीके से एक बार फिर रिलीज किया जाएगा. इस पोस्ट के जरिए मेकर्स ने साफ कर दिया कि चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर फैन्स के लिए ये स्पेशल सरप्राइज प्लान किया गया है. ये चिरंजीवी का 69 वां जन्मदिन होने वाला है.

22 glorious years of MEGA BLOCKBUSTER #Indra, a film that etched its mark on cinema and our hearts forever
In celebration of 50 GOLDEN YEARS OF VYJAYANTHI MOVIES, lets relive the magic with a 𝐆𝐫𝐚𝐧𝐝 𝐑𝐞-𝐑𝐞𝐥𝐞𝐚𝐬𝐞 𝐨𝐧 𝐀𝐔𝐆𝐔𝐒𝐓 𝟐𝟐, in honour of Megastar pic.twitter.com/jF3eSXrUX7
— Vyjayanthi Movies (@VyjayanthiFilms) July 24, 2024

फिल्म ‘इंद्रा’ की कहानी
इस फिल्म की कहानी की बात करें तो, इसकी कहानी एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जो दो परिवारों के बीच सुलह कराने के मिशन पर होता है. दोनों ही परिवार अपने-अपने जिलों में पानी की समस्या का सामना करते हैं. इस समस्या को सुलझाने की कोशिश में फिल्म का हीरो कई काम करता है. इस पिक्चर की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इसकी स्क्रिप्ट चिन्नी कृष्णा ने लिखी थी. वहीं, इस फिल्म के गाने मणि शर्मा ने कंपोज किए थे.
चिरंजीवी की आने वाली फिल्म
चिरंजीवी की आने वाली फिल्म में फैंटेसी ड्रामा ‘विश्वम्भर’ (Vishwambhara) का नाम शामिल है. इस पिक्चर को मल्लीदी वशिष्ठ ने डायरेक्ट किया है. डायरेक्टर के तौर पर ये उनकी दूसरी फिल्म होगी. ये पिक्चर साल 2025 तक रिलीज होने वाली है. इससे पहले उन्होंने ‘बिम्बिसार’ (Bimbisara) में काम किया था. इस फिल्म में नंदामुरी कल्याण राम लीड रोल में नजर आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *