जब अक्षय कुमार की ठुकराई फिल्म के लिए ‘मिर्जापुर 3’ के गुड्डू भैया ने दिया ऑडिशन, बोले- समझ नहीं थी

अली फजल, गुड्डू भैया बनकर लौट आए हैं. ‘मिर्जापुर 3’ प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है. सोशल मीडिया पर इस सीरीज से जुड़े कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. सीरीज की पूरी स्टारकास्ट इन दिनों प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी बीच अली ने एक ऐसी फिल्म के बारे में बताया है, जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था. लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था. अली ने बताया कि उस समय उन्हें समझ नहीं थी और उन्होंने उस फिल्म के लिए ऑडिशन दे दिया था.
हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में रिजेक्शन पर बात करते हुए अली ने कहा, “असल में ये बहुत अजीब होगा अगर मैं यहां कहूंगा. लेकिन मैंने मिल्खा सिंह के लिए ऑडिशन दिया था. मुझे समझ नहीं थी. बस मुझे ऐसा लग रहा था कि फिल्म मुझे मिल जाएगी, मैंने ट्रेनिंग की है, एक्सेंट और सबकुछ ठीक है.” अली ने कहा कि बाद में उन्हें लगा कि ये बहुत बड़े बजट की फिल्म है और अभी वो उस तरफ नहीं हैं.
अक्षय कुमार थे फिल्म के लिए पहली पसंद
‘भाग मिल्खा भाग’ साल 2013 में रिलीज हुई थी. ये फ्लाइंग सिख कहे जाने वाले भारतीय एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक फिल्म थी. उनका किरदार इस पिक्चर में फरहान अख्तर ने निभाया था. हालांकि, वो भी इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे. डायेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार को लेना चाहते थे. हालांकि, अक्षय ने ये फिल्म रिजेक्ट कर दी थी. एक इंटरव्यू में अक्षय ने फिल्म रिजेक्ट करने के पीछे की वजह भी बताई थी.
अक्षय ने कहा था, “असल में मुझे वो फिल्म ना करने का अफसोस है, जोकि ‘भाग मिल्खा भाग’ है. मुझे वो फिल्म ऑफर हुई थी, लेकिन मैं ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ में बिजी था.” अक्षय के रिजेक्ट करने के बाद मेकर्स ने उस फिल्म का ऑफर फरहान अख्तर को दिया था. उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आई थी और उन्होंने उसके लिए हां कर दिया था. सोनम कपूर, दिव्या दत्ता, प्रकाश राज जैसे सितारे भी उस फिल्म का हिस्सा थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *