जब करण जौहर की कार के पीछे भागा ‘हीरामंडी’ ये एक्टर, फिर इस फिल्म में मिल गया काम

अप्रैल के महीने में जब नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हुई तो फिर उसके बाद उसमें नजर आए तमाम स्टार्स की पर्सनल लाइफ और करियर को लेकर चर्चा शुरू हो गई. एक्टर ताहा शाह बदुशा ने भी इस सीरीज में अहम किरदार निभाया. वो भी खूब लाइमलाइट में रहे. अब उन्होंने साल 2013 में रिलीज हुई एक फिल्म को लेकर बात की है, जोकि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी.
वो फिल्म है ‘गिप्पी’, जिसे सोनम नायर ने डायरेक्ट किया था. ताहा शाह के अलावा उस फिल्म में रिया विज और दिव्या दत्ता भी दिखी थीं. द वीक को दिए एक इंटरव्यू में ताहा शाह ने वो फिल्म मिलने के पीछे की कहानी बताई है. उन्होंने कहा कि वो करण जौहर की कार के पीछे भागे थे, जिसके बाद करण से उनकी पहली मुलाकात हुई थी और फिर उन्होंने ऑडिशन दिया था.

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ताहा शाह बादुशा ने करण जौहर के बारे में क्या कहा?
ताहा ने कहा, “Yrf की फिल्म ‘लव का दी एंड’ खत्म होने के बाद मैं बाहर निकला और नेटवर्किंग शुरू की और फिर मुझे ‘गिप्पी’ मिली. मैं करण जौहर सर की कार के पीछे भागा, मैंने उनकी कार को टक्कर मार दी और उनसे कहा कि मुझे एक फिल्म मिली है और वो मैं आपको दिखाना चाहता हूं, प्लीज आप मुझे अपना नंबर दें. वो बहुत दयालु थे. उन्होंने मुछे अपना नंबर दिया और पूछा कि क्या मैं ठीक हूं. उन्होंने मुझे पानी पिलाया और इस तरह मैं उनसे पहली बार मिला.” ताहा ने आगे बताया कि उसके बाद फिर वो करण के ऑफिस गए और ‘गिप्पी’ के लिए ऑडिशन दिया.
जानकारी दे दें कि ताहा ने जिस ‘लव का दी एंड’ फिल्म का जिक्र किया, वो उनकी डेब्यू फिल्म थी. उस फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे. साल 2011 में रिलीज हुई उस फिल्म को बंपी ने डायरेक्ट किया था. बहरहाल, बात अगर ‘गिप्पी’ की करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो फिल्म का बजट 6 करोड़ रुपये था. हालांकि, वर्ल्डवाइड ये फिल्म 5.75 करोड़ का ही ग्रॉस कलेक्शन कर पाई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *