जब करोड़ों का नुकसान होने के बाद विद्युत जामवाल पहुंच गए थे फ्रेंच सर्कस

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल आखिरी बार ‘क्रैक’ में नजर आए थे. उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया था. उनकी ये पिक्चर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस वजह से उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म की वजह से उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था. भले ही इस मूवी के बाद उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ा, लेकिन महज तीन महीने के अंदर ही उन्होंने अपना सारा पैसा रिकवर कर लिया था.
जूम को दिए इंटरव्यू में विद्युत जामवाल ने बताया कि मुसीबत से निकलने के लिए उन्होंने फ्रेंच सर्कस ज्वाइन किया था. यहां उन्होंने कलाकारों से बहुत कुछ सीखा.

View this post on Instagram

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विद्युत जामवाल ने क्या कहा?
विद्युत जामवाल ने कहा, “मैंने बहुत सारे पैसे बर्बाद किए थे. उस समय मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात ये थी कि मैं इन चीजों से कैसे निपटूं. पैसे बर्बाद करने के बाद मुझे बहुत सारी सलाह मिलती हैं. मुझे वहां से हटना बहुत मुश्किल लगता था. इन चीजों से दूर हटना जरूरी था. क्रैक की रिलीज के बाद, मैं एक फ्रांसीसी सर्कस में शामिल हो गया और वहां लगभग 14 दिन बिताए.” विद्युत ने बताया कि उन्होंने वहां एक कांटोरशनिस्ट के साथ समय बिताया. कांटोरशनिस्ट वो शख्स होता है जो अपने शरीर को एक खास तरीके से मूव कर सकता है, जो देखने में काफी मुश्किल लगता है. उन्होंने बताया कि उस वक्त उन्हें बहुत छोटा महसूस हो रहा था. विद्युत ने उनके साथ कुछ समय बिताया, जिसके बाद जब वो मुंबई आए तो काफी बेहतर महसूस कर रहे थे.
विद्युत ने कहा “जब मैं वापस आया तो मैंने कुछ समय बैठकर ये सोचा कि बहुत पैसे खर्च कर दिए. लेकिन अब मुझे क्या करना चाहिए? फिर तीन महीने के अंदर मैंने अपने सारा कर्ज चुका दिया.” उन्होंने बताया कि जब मेरे दोस्तों ने मुझसे पूछा कि ऐसा उन्होंने कैसे किया तो विद्युत ने जवाब में कहा कि उन्होंने ज्यादा स्ट्रेस नहीं लिया और गेम प्लान पर काम किया. हालांकि, उन्होंने अपने इस प्लान का खुलासा नहीं किया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *