जब पंड्या को पड़ रही थी गालियां तो उन्होंने किया था ये फैसला, ईशान किशन का बड़ा खुलासा

हार्दिक पंड्या का नाम आज पूरी दुनिया अदब से ले रही है, इस खिलाड़ी ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कमाल का प्रदर्शन कर टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन जो बनाया है. आज हार्दिक पंड्या का चारों ओर जबरदस्त स्वागत हो रहा है लेकिन टी20 वर्ल्ड कप से ठीक पहले माहौल कुछ अलग ही था. लाखों भारतीय फैंस हार्दिक पंड्या को ट्रोल कर रहे थे, वो इसलिए क्योंकि वो रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे. लाइव मैच में पंड्या के खिलाफ हूटिंग होती थी और वो हमेशा मुस्कुराते रहते थे. लेकिन पंड्या दर्शकों के व्यवहार से काफी नाराज थे और उनके दिल में क्या चल रहा था इसका खुलासा ईशान किशन ने किया है.
पंड्या ने क्या कहा था?
ईशान किशन ने एक इंटरव्यू में बताया कि हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते थे. ईशान ने बताया कि हार्दिक ने उन्हें कहा था, ‘ एक बार परफॉर्मेंस आ जाए फिर तो आज गाली दे रहे हैं वही तालियां बजाएंगे.’ ईशान ने बताया कि जब वो मुश्किल दौर से गुजर रहे थे तो तो हार्दिक पंड्या ने उन्हें कहा था, ‘लोगों को बोलने दो, हम अपना बेस्ट प्रदर्शन करेंगे, अपना 100 पर्सेंट देंगे.’ ईशान किशन पिछले साल से ही टीम इंडिया से बाहर हैं. उन्होंने मानसिक थकान का हवाला देकर अचानक साउथ अफ्रीका से लौटने का फैसला किया था. ईशान किशन जब मुश्किल में थे तो हार्दिक पंड्या के पास ही गए थे. पंड्या के साथ उन्होंने ट्रेनिंग की और जब ये ऑलराउंडर वर्ल्ड चैंपियन बनकर वापस आया तो ईशान ने उनसे मुलाकात की.
पंड्या देंगे ईशान को जगह?
वैसे दिलचस्प बात ये है कि ईशान किशन फिलहाल तो टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन जब हार्दिक पंड्या टी20 कैप्टन बनेंगे, जो कि उनका बनना तय ही है तो मुमकिन है कि ये विकेटकीपर वापसी कर पाए. रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट ले लिया है और अब हार्दिक पंड्या के हाथों में टीम की कमान आ सकती है, ऐसे में ईशान किशन की टीम में एंट्री हो सकती है. लेकिन सवाल ये है कि आखिर कब?

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *