जब पहली ही मुलाकात में गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के कंधे पर रख दिया था हाथ, फिर ऐसा था भाईजान का रिएक्शन

सलमान खान को बॉलीवुड का एंग्री मैन भी कहा जाता है. ऐसे में लोग उनसे मिलने पर थोड़ा हिचकिचाते भी हैं. हाल ही में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने सलमान खान के गुस्से से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया, जब गिप्पी ग्रेवाल उनसे मिलने पहुंचे थे और फिर पहली मुलाकात में ही उनके साथ क्या हुआ. सिंगर ने आगे ये भी बताया कि इसके बाद दिलजीत दोसांझ ने उन्हें क्या सलाह दी थी.
सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल ने एक इंटरव्यू में सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग के बारे में बताया. उन्होंने अपने दिलचस्प किससे को याद करते हुए कहा कि एक बार सलमान खान की फिजीक को देखकर उनके मुंह से, “पाजी डोले शोले” निकल गया. गिप्पी ने बताया उस दौरान उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी थे और दिलजीत ने उन्हें ऐसा न कहने की सलाह भी दी थी, क्योंकि भाईजान नाराज हो सकते थे.
सलमान खान से मिलने पहुंचे थे दिलजीत और गिप्पी
गिप्पी ग्रेवाल ने द लल्लनटॉप को दिए इंटरव्यू में बताया कि ये किस्सा सालों पुराना है. जब सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेडी’ की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान एक बार पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और गिप्पी ग्रेवाल उनके सेट पर एक्टर से मिलने के लिए पहुंचे थे. हालांकि, तब दोनों ही सिंगर की पंजाबी इंडस्ट्री में इतनी कुछ खास पहचान नहीं थी. फिर भी प्रोड्यूसर ने दोनों को सलमान से मिलवा दिया और वो उनके लिए एक फैन मोमेंट था.
सलमान खान के साथ फर्स्ट मीटिंग में ही कह दी ये बात
गिप्पी ने कहा, “उस समय मुझे इतनी हिंदी नहीं आती थी इसलिए मैं काफी टेंशन में था कि सुपरस्टार से कैसे बात करूं. इसके बाद फाइनली मैंने सलमान भाई से कहा ‘पाजी बड़े डोले शोले बनाए हुए हैं’. इसके बाद सलमान खान ने कंफ्यूजड होकर जवाब दिया ‘हुह?’ फिर बाद में दिलजीत ने मुझसे कहा था कि सलमान खान से ऐसा मत कहो, वो गुस्सा हो जाएंगे.” लेकिन ऐसा कुछ न करते हुए सलमान खान ने एकदम नॉर्मल बिहेव किया था.
फोटो के लिए कंधे पर रख दिया था हाथ
इसी इंटरव्यू में गिप्पी ने बताया, “सलमान खान से थोड़ी बहुत बात करने के बाद हमने सोचा भाई के साथ फोटो क्लिक कराते हैं, लेकिन इसके लिए दिलजीत ने मना किया. फिर मैंने सलमान के साथ फोटो के लिए उनके कंधे पर हाथ रख दिया. ये देखकर दिलजीत ने मुझे इशारा किया कि ऐसा मत करो, वरना सलमान बुरा मान जाएंगे या गुस्सा हो जाएंगे. हालांकि, सलमान खान ने ऐसा कुछ नहीं किया. दिलजीत और गिप्पी दोनों से सलमान बहुत प्यार से मिले और मुस्कुराते हुए फोटो भी खिंचवाई.
सलमान खान की अपकमिंग फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. अब सलमान खान एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना, प्रतीक बब्बर और सत्यराज भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पसली की चोट के बावजूद सलमान खान ने साजिद नाडियाडवाला के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है. फिलहाल शूटिंग शेड्यूल 45 दिनों तक चलेगा, जिसके बाद क्रू अगले फेज के लिए हैदराबाद के एक पेलेस में शूटिंग करेगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *