जब ‘रहीम’ के घरवालों ने सुनी ‘मिर्जापुर 3’ में उनकी शायरी, दे दिया ऐसा रिएक्शन

‘मिर्जापुर’ 3 के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गुड्डू और कालीन भैया के भौकाल की चर्चा तो हुई ही, लेकिन उन दोनों के साथ-साथ एक और किरदार भी वायरल हुआ. वो किरदार है शायर रहीम का, जो अपनी शायरी में अभद्र भाषा का प्रयोग करता है. ‘मिर्जापुर 3’ 5 जुलाई को रिलीज हुई. उसके बाद सोशल मीडिया पर रहीम की शायरी वायरल होनी शुरू हो गई. इस किरदार को निभाने वाले एक्टर का नाम पल्लव सिंह हैं, जो इस वेब सीरीज के जरिए लोगों की नजरों में आ गए हैं.
पल्लव अब लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने बताया है कि क्या उनके घरवालों ने उनकी सीरीज देखी और अगर देखी तो उनका रिएक्शन कैसा था. एंटरटेनमेंट लाइव के साथ बातचीत करते हुए पल्लव ने कहा कि हां, उनकी फैमिली ने ये सीरीज देखी है. उनके पापा ने इस सीरीज को अलग से देखा और मां ने अलग से. सीरीज देखने के बाद घरवालों ने उनसे कहा- ‘अच्छा था, बहुत अच्छा काम किया बाबू’.
पल्लव ने बातचीत में अपने माता-पिता के बारे में कहा, “वो एक मां जैसी मां हैं और पिता जी के साथ वो…अब दोस्ती तो हो गई है, लेकिन फिर भी एक मर्यादा रहती है.” उन्होंने ये भी कहा कि सीरीज रिलीज होने के बाद से लोगों के लगातार फोन आ रहे हैं. उनके मां-बाप के पास भी लोग फोन कर रहे हैं. सबकी बातें सुन उन्हें खुशी हो रही है.
एक्टिंग से पहले ये काम करते थे पल्लव
पल्लव सिंह एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. वो एक्टिंग में आने से पहले अमेजन में काम किया करते थे. साल 2022 में ‘माई’ के नाम से एक वेब सीरीज आई थी, वो पल्लव की पहली सीरीज थी. उसी के जरिए उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. उसके बाद वो जी5 की सीरीज ‘ताज’ में भी दिखे. उसके बाद वो ‘मिर्जापुर 3’ का हिस्सा बने और इस वेब सीरीज ने उन्हें लोगों की नजरों में ला दिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *