जब सुनील शेट्टी ने बेटी को पहली फिल्म मिलने के बाद कास्टिंग डायरेक्टर को दे दिया करोड़ों का तोहफा

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 2015 में ‘हीरो’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सूरज पंचोली लीड रोल में थे. इस फिल्म को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया था. इस पिक्चर की कास्टिंग मुकेश छाबड़ा ने की थी. हाल ही में मुकेश ने बताया कि ‘हीरो’ की कास्टिंग के बाद सुनील शेट्टी ने आभार जताने के लिए उन्हें एक बड़ा बंगला गिफ्ट किया था. बातचीत में मुकेश ने सुनील को मुंबई के सबसे अच्छे लोगों में से एक बताया.
मुकेश ने बताया कि जब वो ‘हीरो’ के लिए कास्टिंग कर रहे थे, तब उनका एक छोटा सा ऑफिस था. लेकिन फिर सुनील शेट्टी ने उन्हें आराम नगर में बंगला दे दिया. सुनील शेट्टी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो अक्सर अपने अच्छे कामों को नहीं गिनते.

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने क्या बताया?
मुकेश ने कहा, “उन्होंने मुझे आराम नगर में एक बड़ा बंगला दिया और कहा कि इसके किराए की चिंता मत करना. उन्होंने कहा कि तुमने मेरी बेटी के लिए इतना कुछ किया है. इसे बस रख लो.” इसके बाद उन्होंने इसी जगह अपना ऑफिस बनाया, उसे सजाया, नया लोगो बनाया और वहां काम करना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने इस ऑफिस का ऑफिशियल इनोग्रेशन किया. उन्होंने बताया कि उस दिन राजकुमार राव समेत कई एक्टर आए थे. मुकेश ने अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी कंपनी को इतना आगे बढ़ाया कि अब चंडीगढ़, दिल्ली और लंदन में उनके ऑफिस हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

साल 1983 में इसी टाइटल से बनी थी फिल्म
साल 1983 में सुभाष घई की एक फिल्म ‘हीरो’ इसी टाइटल से रिलीज हुई थी. इसमें जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अथिया की ‘हीरो’ इसी फिल्म का रीमेक थी. इसके बाद भी अथिया शेट्टी ने कई फिल्मों में काम किया. इसमें ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ जैसी फिल्में शामिल हैं. साल 2023 में उन्होंने क्रिकेटर केएल राहुल से शादी कर ली.
अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी
अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में ‘तड़प’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया थीं. इस फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

वहीं, सुनील शेट्टी ‘वेलकम टू द जंगल’ में नजर आने वाले थे. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, परेश रावल, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजपाल यादव, तुषार कपूर, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पाटनी जैसे सितारे नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *