जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ के ट्रेलर ने पाकिस्तान वालों को खुश कर दिया

Janhvi kapoor बीते कुछ वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में उनकी एक फिल्म का ट्रेलर आया, नाम है- Ulajh. फिल्म में जान्हवी कपूर सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं, जो एक इंडियन फॉरेन सर्विस ऑफिसर है. ट्रेलर की शुरुआत होती है उस सीन के साथ, जहां सुहाना भाटिया देश की युवा डिप्टी हाई कमिशनर का पोस्ट संभालने वाली हैं. यह खबर आने के बाद जहां कुछ लोग काफी खुश दिखाई दिए, तो कुछ के चेहरे उतर गए. इसी बीच भारत की सिक्योरिटी से जुड़ी कुछ सीक्रेट जानकारी लीक हो जाती है, जो ISIS के पास पहुंच जाती है. सुहाना का इससे क्या लेना-देना है. वो कैसे इस मामले में फंसती चली गई. यही सब कुछ थ्रिलर फिल्म में दिखाया जाता है. पर इस ट्रेलर में ऐसा क्या हुआ कि पाकिस्तान वाले खुश हो गए?
फिल्म का ट्रेलर आ चुका है, जिसकी काफी तारीफ की जा रही है. हालांकि, यह सिर्फ इंडिया में ही नहीं हो रहा. पाकिस्तान की जनता ट्रेलर देखने के बाद बहुत खुश हो गई है. लेकिन इसके पीछे की वजह फिल्म या फिर एक्टर्स नहीं है. बॉर्डर पार से प्यार मिलने की असली वजह ट्रेलर के 1 मिनट 20 पर है.
ट्रेलर देख पाकिस्तान वाले क्यों खुश हो गए?
जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ का ट्रेलर 02 मिनट 33 सेकंड का है. पर ट्रेलर के 01 मिनट 20 सेकंड पर एक ऐसा फ्रेम आता है, जिसमें एक बड़ी रैली आयोजित होती दिखाई दे रही है. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ नजर आ रही है. साथ ही लहराते हुए झंडे भी दिख रहे हैं. इस ट्रेलर पर भर भरकर कमेंट्स आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि, ये पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी (PTI)तहरीक-ए-इंसाफ का जलसा है. इस रैली के लिए जलसा शब्द यूज किया है. दरअसल इमरान खान इस वक्त जेल में हैं, तो उनके सपोटर्स इस क्लिप का इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं लगातार ट्रेलर भी शेयर किया जा रहा है.

लोगों का लिखना है कि, वो महज इस एक फ्रेम के लिए ट्रेलर देखने आए हैं. वहीं उन्होंने पूरा ट्रेलर भी देखा है. फिल्म देखने का इंतजार किया जा रहा है.
‘उलझ’ के ट्रेलर से ली गई तस्वीर
लोगों ने किए कमेंट
दरअसल यूट्यूब पर अपलोड हुए ‘उलझ’ ट्रेलर के कमेंट सेक्शन पर पाकिस्तान के लोगों ने खूब कमेंट किए हैं. यह पूरा मामला शुरू हुआ, जब ट्रेलर आने के बाद इस हिस्से की तस्वीर किसी ने टिकटॉक पर शेयर कर दी. उसी के बाद से हर कोई जान्हवी कपूर की फिल्म के ट्रेलर को ढूंढने लगा. कमेंट सेक्शन में लिखा गया है कि, वो बस जलसा देखने के लिए पूरा ट्रेलर देख रहे हैं. दरअसल उलझ 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. इसे सुधांशु सारिया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जान्हवी कपूर के अलावा रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग, गुलशन देवैया, राजेश तैलंग समेत कई स्टार्स नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *