जान्हवी कपूर की तो निकल पड़ी, जूनियर NTR-राम चरण के बाद इस सुपरस्टार की फिल्म में एंट्री?

जान्हवी कपूर हिंदी सिनेमा में नाम कमाने के बाद अब साउथ में भी जलवा दिखाने को तैयार हैं. जान्हवी के पास पहले से ही जूनियर एनटीआर स्टारर देवरा: पार्ट 1 और राम चरण स्टारर आरसी16 जैसे साउथ के बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उन्हें लगातार साउथ के मेकर्स फिल्मों के ऑफर्स दे रहे हैं. अब जान्हवी के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है.
123 तेलुगु ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि टॉलीवुड फिल्म सर्किल में ऐसी चर्चा जोरों पर है कि जान्हवी कपूर ने अपनी तीसरी तेलुगु फिल्म साइन कर ली है. इस बार उनके हाथ सुपरस्टार नानी की फिल्म लगी है. इस फिल्म को श्रीकांत बना रहे हैं. हालांकि अभी फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है. श्रीकांत वही डायरेक्टर हैं, जिन्होंने नानी को उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दसरा दी है.

View this post on Instagram

A post shared by Nani (@nameisnani)

नानी की 33वीं फिल्म में जान्हवी!
नानी और श्रीकांत की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर साउथ सिनेमा के गलियारों में खूब चर्चा है. फिल्म अभी से ही हाईप क्रिएट करने में कामयाब हो गई है. ऐसे में अगर जान्हवी कपूर के फिल्म साइन करने की खबर सच निकलती है तो इसका बज़ और ज्यादा बढ़ जाएगा. ये नानी की 33वीं फिल्म होने वाली है. नानी के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर ऐलान के बाद से ही काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.
जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से अपना साउथ डेब्यू करने वाली हैं. ये फिल्म इसी साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. देवरा में एनटीआर-जान्हवी के अलावा सैफ अली खान भी नज़र आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन कोराटला सिवा कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का एक डायलॉग लीक हो गया था, जिसके बाद मेकर्स को सेट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने पड़े थे. फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है, जिसे जोरदार रिस्पॉन्स मिला था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *