जान्हवी कपूर की फिल्म की शूटिंग हो रही थी, करण जौहर ने मोबाइल फोन क्यों बैन कर दिया था?

आज जान्हवी कपूर बॉलीवुड का एक पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं. उन्होंने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है. उन्होंने ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 6 साल पूरे हो चुके हैं. 20 जुलाई 2018 को ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी थी. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. जब इस पिक्चर को फिल्माया जा रहा था तो कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बाद सेट पर मोबाइल फोन बैन करना पड़ गया था.
‘धड़क’ में जान्हवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर दिखे थे. जान्हवी की तरह ईशान की भी ये पहली फिल्म थी. ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी थी. शशांक खेतान ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. शूटिंग के समय फिल्म का एक सीन ऑनलाइन लीक हो गया था. जिसके बाद मेकर्स ने बड़ा कदम उठाया था.
फिल्म की रिलीज होने से पहले कोई भी सीन बाहर ना आए, इसलिए करण जौहर और शशांक खेतान ने सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी थी. यानी मोबाइल फोन सेट पर बैन हो गया था. ‘धड़क’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें जान्हवी और ईशान की जोड़ी को पसंद किया गया था.
‘धड़क’ ने कितनी कमाई की थी
बॉक्स ऑफिस पर जान्हवी की इस फिल्म ने अच्छा परफॉर्म किया था. बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें तो इस फिल्म का बजट 41 करोड़ रुपये था. फिल्म ने सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 72.39 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई का ये आंकड़ा 111.78 करोड़ ग्रॉस था.
इन फिल्मों में दिखने वाली हैं जान्हवी
अभी जान्हवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ को लेकर चर्चा में चल रही हैं. ये फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वो साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फिल्म ‘देवरा’ का भी हिस्सा हैं. ‘देवरा’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो 27 सितंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी. आखिरी बार जान्हवी, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखी थीं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *