जान्हवी कपूर के फोन में रोहित शर्मा की फोटो, और चौंक गया ये खास इंसान, देखें VIDEO

टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में शुरू हो जाएगा. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा के साथ टीम इंडिया का पहला बैच न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुका है. भारतीय टीम 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी. लेकिन उससे पहले टीम 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म मैच खेलेगी है. इस बीच कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वो एक फिल्म में नजर आएंगे. फिलहाल उनकी एक झलक सामने आई है.
इस गाने में दिखे रोहित शर्मा
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही 25 मई को रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म का एक गाना ‘अगर हो तुम’ को रिलीज किया गया है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी नजर आए हैं. रोहित ने इस गाने में एक्टिंग नहीं की है, बल्कि दूसरे तरीके से इस गाने में उन्हें दिखाया गया है. इस गाने में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर डाइनिंग टेबल पर खाना खा रहे होते हैं. जान्हवी खाना खाते हुए अचानक से अपनी मोबाइल पर रोहित की तस्वीर दिखाती हैं, जिसमें उनका स्कोर 86 गेंद पर 100 रन होता है. इसे देखकर राजकुमार राव चौंक जाते हैं.

Indian Captain Rohit Sharma featured in the song “Agar Ho Tum” in the upcoming movie “Mr & Mrs Mahi”. pic.twitter.com/LHquqYBqlY
— Johns. (@CricCrazyJohns) May 26, 2024

राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ये फिल्म क्रिकेट पर आधारित है. इसमें दोनों ने पति-पत्नी का रोल निभाया है, जिन्हें क्रिकेट से बहुत प्यार होता है. राजकुमार राव ‘महेंद्र’ के रोल में हैं, जो बुहत कोशिशों के बाद भी क्रिकेटर नहीं बन पाता है. जब वो अपनी पत्नी के टैलेंट को देखता है तो उसे क्रिकेटर बनाकर अपना सपना पूरा करने की कोशिश करता है.

The wait is over.
We are back!
Let’s show your support for #TeamIndia pic.twitter.com/yc69JiclP8
— BCCI (@BCCI) May 25, 2024

पहले बैच में कौन-कौन पहुंचा न्यूयॉर्क?
भारतीय टीम को 13 सालों से आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार. भारतीय फैंस को उम्मीद है कि इस बार कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस बार ट्रॉफी के सूखे को खत्म करेगी. वहीं इस मिशन के लिए पहले बैच में हेड कोच राहुल द्रविड़ और बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ के साथ कप्तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, खलील अहमद, कुलदीप यादव, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं. वहीं विराट कोहली, रिंकू सिंह और हार्दिक पंड्या समेत अन्य खिलाड़ी दूसरे बैच में जाएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *