जिनकी आंख में वो खटकते हैं, वो उनसे नफरत ही करेंगे…सलमान खान पर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत

फिल्म एक्ट्रेस से राजनेता बनीं और फिल्म लोकसभा चुनाव जीतकर संसद पहुंचने वाली कंगना रनौत फिर से चर्चा में हैं. इस बार वजह है उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर. बुधवार को कंगना रनौत ने फिल्म की स्टारकास्ट की मौजूदगी में मुंबई में मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर लॉन्च किया. इस इवेंट के दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए. उन्होंने सलमान खान पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि सलमान खान से लोग बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इंडस्ट्री के लोगों की आंखों में वो खटकते हैं.
ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कंगना रनौत ने सलमान खान को गलत समझे जाने के सवाल पर कहा, “ऐसा नहीं है. सलमान जी की कितनी फैन फोलोविंग है. लोग उनसे कितना प्यार करते हैं. मुझे लगता है कि इस वक्त वो इस देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार हैं. जिन लोगों को उनसे प्यार है, उनसे प्यार है. अब जिन लोगों की आंख में वो खटकते हैं, वो तो उनसे नफरत करेंगे ही ना. जो लोग उनके कॉम्पिटीशन के हैं. फिल्म इंडस्ट्री वालों की आप बात कर रहे हैं न आप, उनकी आंखों में तो वो खटकेंगे, कि हम उनकी जगह पर होने चाहिए, वो उस जगह पर क्यों है. ऐसे तो वो लोगों की आंखों में खटकेंगे.”
‘विपक्ष के लोग मुझे अपनी टेबल पर बिठाते हैं’
कंगना खुद को गलत समझे जाने पर कहती हैं, “आप जनता को देखिए. मैं किससे शिकायत करूं. एक राजनेता के नाते मुझे हर जगह प्यार मिलता है. चाहे महाराष्ट्र हो, या पार्लियामेंट, लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं. विपक्ष के लोग मुझे कितना प्यार करते हैं. ये देखकर मैं इतनी हैरान होती हूं. वो मुझे बिठा लेते हैं अपनी टेबल पर, उठने नहीं देते हैं. अरे आप हमारी भी हीरोइन हो, हमने भी आपकी फिल्में देखी हैं. वहां नहीं बैठना, इस टेबल पर बैठो आप.”
कंगना रनौत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के लोगों के साथ नहीं बैठ पाती. हमेशा मुझे विपक्ष वाले अपनी टेबल पर बिठा कर रखते हैं और मेरी फिल्मों के बारे में बात करते रहते हैं. उन्होंने कहा, “मैंने मंडी का चुनाव जीता. पहाड़ों पर मुझे इतना प्यार मिलता है. लोगों से इतना प्यार मिलता है. कुछ लोग हैं, जो निगेटिव लोग हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री के ही लोग हैं न, जिनका अपना एक सर्कल है, उनकी आंखों में तो मैं खटकूंगी ही क्योंकि उनको लगेगा कि हमारे अपने लोग इस जगह पर होने चाहिए. कंगना नहीं होनी चाहिए. चाहे वो उनके ग्रुप के होंगे, गैंग के होंगे, फैमिली के होंगे, उन लोगों को क्यों हम संबोधित करे यहां पर. 90 फीसदी लोग प्यार करते हैं, सिर्फ 10 फीसदी पर क्यों फोकस करना चाहते हैं, जो कि हमेशा खुराफात करते रहते हैं. मुझे लगता है कि जिंदगी को इस तरह से नहीं देखना चाहिए.”
इमरजेंसी कब रिलीज होगी?
कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं. उनका अभिनय अच्छा लग रहा है. फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन जैसे कई किरदार नज़र आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन कंगना रनौत ने ही किया है. इसके अलावा उन्होंने इसे मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म 6 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *