जिसकी शुभमन गिल से हो रही शादी की चर्चा, वो एक्ट्रेस राहुल द्रविड़ संग आ चुकी है नजर

टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित अचानक चर्चा में आ गई हैं. उनका नाम टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल से जोड़ा जा रहा है. रिपोर्ट्स में तो दोनों की शादी की बात भी कही गई है. बताया गया है कि इसी साल दिसंबर में शुभमन और रिद्धिमा शादी करने जा रहे हैं. हालांकि ये सब सच नहीं है. शादी की खबरों को खुद रिद्धिमा ने अफवाह करार दिया है.
रिद्धिमा पंडित टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं. लेकिन अक्सर उनका नाम किसी न किसी वजह से क्रिकेटरों से जुड़ ही जाता है. भले ही उन्होंने क्रिकेटर शुभन गिल से शादी की खबरों को अफवाह बता दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर तो चर्चा अब भी जारी है. उन्होंने एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहती दिख रही हैं, “आज मैं जब से उठी हूं मुझे पत्रकारों के फोन आ रहे हैं. ऐसा कभी नहीं हुआ था. कई लोग मुझसे मेरी होने वाली शादी के बारे में पूछ रहे हैं. किससे? मतलब किससे? नहीं, ये नहीं हो रही है…कुछ होगा तो मैं बता दूंगी. पर नहीं अभी कुछ नहीं.”

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

राहुल द्रविड़ संग रिद्धिमा
टीवी पर अपने एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली रिद्धिमा पंडित पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के साथ नज़र आ चुकी हैं. उन्होंने राहुल द्रविड़ के एक विज्ञापन (ऐड) में काम किया था. दोनों ने एशियन पेंट्स के एक विज्ञापन में साथ काम किया था. ये विज्ञापन करीब सात साल पहले आया था.

टीवी पर डेब्यू
रिद्धिमा पंडित ने टीवी सीरियल बहु हमारी रजनीकांत से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था. ये सीरियल 2016 में आया था. रिद्धिमा ने इस सीरियल में रोबोट का किरदार निभाया था, जिसकी शादी हो जाती है. सीरियल में ससुराल में रिद्धिमा जिस तरह से रहती हैं, उससे दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ था. इस सीरियल के करीब 261 एपिसोड टेलेकास्ट हुए थे. इस सीरियल में रिद्धिमा के अलावा करण वी ग्रोवर, वहबीज़ दोराबजी, नील मोटवानी और राकेश बापट जैसे कलाकार नज़र आए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *