जिसने ठुकराई Yash की 300 करोड़ वाली फिल्म, अब उस एक्ट्रेस की सलमान खान की ‘सिकंदर’ में एंट्री!

सलमान खान के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा. दो बड़ी फिल्में आईं. ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’. पहली मल्टीस्टारर फिल्म को जनता ने नकार दिया. अब सलमान-कटरीना की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर आई, जिसका लंबे वक्त से हर किसी को इंतजार था, पर यह फिल्म भी सस्ते में निपट गई. इस फिल्म के बाद सलमान खान का नाम कई बड़ी फिल्मों के साथ जुड़ने लगा. इसमें ‘किंक’ और ‘दबंग’ का अगला पार्ट शामिल है. खैर, इस साल सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होगी. वो स्क्रिप्ट पढ़ने में बिजी हैं. हाल ही में ईद के मौके पर सलमान खान ने अपनी बड़ी फिल्म की ऐलान किया, जिसका नाम है- सिकंदर.
फिल्म का टाइटल भी ईद पर ही अनाउंस किया गया था. इसे ए.आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि, साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह पिक्चर अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. बीते दिनों पता लगा था कि, सलमान खान इस पिक्चर के एक्शन सीन्स के लिए अपने फार्म हाउस में ट्रेनिंग ले रहे हैं. अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ गया है.
सलमान की ‘सिकंदर’ में किसकी एंट्री हो गई?
सलमान खान के साथ ‘सिकंदर’ में रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. मेकर्स कुछ वक्त पहले ही फिल्म के लिए फीमेल लीड को फाइनल कर चुके हैं. रश्मिका भी इस पिक्चर में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कास्टिंग चल रही है. जल्द कई और स्टार्स भी फिल्म से जुड़ेंगे. इसी बीच बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड डॉट कॉम की एक रिपोर्ट सामने आई. इसमें कहा गया कि, सलमान खान की फिल्म में करीना कपूर की एंट्री हो सकती है. वो फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिखेंगी. यूं तो पहले ही सलमान खान के साथ रश्मिका को फाइनल कर लिया गया है. ऐसे में इस एंट्री का क्या रोल होगा, फैन्स जानने के लिए एक्साइटेड हैं.
दरअसल करीना कपूर खान आखिरी बार ‘क्रू’ में नजर आईं थीं. इसके बाद उनका नाम रॉकिंग स्टार यश की Toxic से भी जुड़ा था. ऐसा कहा जा रहा था कि, वो फिल्म में उनकी बहन का रोल कर सकती हैं. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, गीतू मोहनदास चाहती थीं कि इस रोल को करीना कपूर ही करें. पर डेट्स मेल न खाने की वजह से एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया. अब उनकी जगह इस रोल के लिए नयनतारा को अप्रोच किया गया है. वहीं, कियारा आडवाणी उनकी लव इंटरेस्ट के तौर पर नजर आएंगी. इन फिल्मों के अलावा करीना कपूर खान जल्द अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में भी दिखने वाली हैं. फिल्म का शूट अबतक पूरा नहीं हुआ. मेकर्स इसे दिवाली पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *