जिस एक्ट्रेस की फिल्म ने कमाए 2000 करोड़, वो Yuvraj Singh की बायोपिक में निभाएंगी ये अहम रोल!

महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर के बाद 2011 वर्ल्ड कप जीत के हीरो युवराज सिंह की बायोपिक बनने जा रही है. सिर्फ खेल ही नहीं, बल्कि वर्ल्ड कप के दौरान वो शरीर से जो जंग लड़ रहे थे, वो कहानी बड़े पर्दे पर दिखाई जाएगी. भारत की जीत के हीरो रहे युवराज सिंह रियल लाइफ हीरो भी हैं. युवराज सिंह की फिल्म को रवि भागचंदका डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. अबतक कंफर्म नहीं हुआ है कि फिल्म में युवराज सिंह का किरदार कौन निभाएगा. पर दो नाम पर चर्चा चल रही है- विकी कौशल और रणवीर सिंह. इसी बीच खबर आई कि फातिमा सना शेख फिल्म में युवराज सिंह की लव इंटरेस्ट बनेंगी.
फातिमा सना शेख कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसमें ‘दंगल’, ‘लूडो’ और ‘सैम बहादुर’ शामिल हैं. अपनी पिछली फिल्म में उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था. हालांकि, मेकर्स या फिर फातिमा सना शेख की तरफ से अबतक कोई जानकारी नहीं दी गई है.
युवराज सिंह की लव इंटरेस्ट बनेंगी ये एक्ट्रेस!
हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि युवराज सिंह की बायोपिक के लिए कास्टिंग की जा रही है. उनका रोल फिल्म में कौन करेगा, इसके लिए कोई एक्टर फाइनल नहीं किया गया है. पर जिन दो नाम पर चर्चा चल रही है, वो हैं विकी कौशल और रणवीर सिंह. युवराज सिंह के रोल से पहले उनकी लव इंटरेस्ट के लिए एक्ट्रेस फाइनल कर ली गई है. यह कोई और नहीं बल्कि फातिमा सना शेख हैं. इस फिल्म के जरिए युवराज सिंह की पूरी जिंदगी को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा. उनकी फिल्म का फैन्स भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
युवराज सिंह के कॉन्ट्रिब्यूशन और जर्नी को फिल्म में दिखाया जाएगा. इसमें 2007 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह के 6 छक्के, 2011 वर्ल्ड कप की परफॉर्मेंस भी शामिल हैं. इसके अलावा इस दौरान कैंसर से लड़ रहे वो जंग भी दिखाई जाएगी, जिस खबर को सुनने के बाद पूरा देश शॉक रह गया था. लेकिन युवराज सिंह ने हार नहीं मानी, वो लगे रहे. युवराज सिंह 2011 वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे. सिर्फ बल्ले से ही नहीं बल्कि गेंद से भी भारतीय टीम को अपना योगदान दिया था. भूषण कुमार ने उन पर फिल्म बनाने का ऐलान किया है, जो पहले भी ‘एनिमल’, ‘तानाजी’ और ‘कबीर सिंह’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं.
फातिमा सना शेख की फिल्म ने कमाए थे 2000 करोड़
फातिमा सना शेख ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही काम शुरू कर दिया था. वो 420 और वन 2 का फिल्मों में दिखाई दीं. साल 2016 में वो आमिर खान की Dangal में नजर आईं. पिक्चर में उन्होंने पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था. यह अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली स्पोर्ट्स फिल्म बन गई. दुनियाभर से फिल्म ने 2000 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जिसे तोड़ पाना बेहद मुश्किल है. इसके बाद वो कई और फिल्मों में भी नजर आईं. इसमें 2020 में आई ‘लूडो’, ‘अजीब दास्तां’ और ‘मॉडर्न लव मुंबई’ शामिल है. हालांकि, अब उनका नाम युवराज सिंह की बायोपिक से जुड़ रहा है, पर कुछ भी कंफर्म नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *