जिस एक्शन प्रोजेक्ट को लेकर 2 महीने से सुर्खियों में थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, उसे बीच में ही क्यों रोक दिया गया?

इसी साल मार्च में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद से खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ, मुराद खेतानी की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. इससे पहले मुराद ‘कबीर सिंह’ और ‘एनिमल’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं. सिद्धार्थ के फैन्स इस अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.
बलविंदर सिंह जंजुआ के डायरेक्शन में बन रही एक्शन ड्रामा का अनाउंसमेंट जून 2024 में किया गया था, लेकिन उसके दो महीने के बाद ही सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है. पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने अचानक फिल्म छोड़ दी है. रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट में कमी लग रही थी, जिसकी वजह से उन्होंने इस फिल्म से हटने का फैसला लिया है.
कई वजहों से बीच में रुका प्रोजेक्ट
साथ ही ये भी बताया गया है कि सिद्धार्थ और डायरेक्टर के बीच क्रिएटिव डिफरेंस भी सिद्धार्थ के फिल्म छोड़ने की एक वजह है. इसके अलावा फिल्म मेकर्स इस प्रोजेक्ट को फाइनेंस करने के लिए कोई स्टूडियो नहीं ढूंढ पा रहे थे, इसे भी प्रोजेक्ट रुकने की एक बड़ी वजह की तरह देखा जा रहा है. इसी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से ही ये भी कहा गया कि सिद्धार्थ की मांग बढ़ती जा रही थी और उनके नखरे बढ़ते जा रहे थे, इस वजह से भी फिल्म को रोक दिया गया.
रोमांटिक कॉमेडी में आ सकते हैं नजर
कई फिल्में फ्लॉप होने की वजह से ही कोई भी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ की फिल्मों में पैसा लगाने में कॉन्फिडेंस फील नहीं कर रहा है. हालांकि, उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की है, लेकिन कोई भी प्रोजेक्ट प्रोडक्शन स्टेज तक नहीं पहुंच पा रहा है. खबर ये भी है कि सिद्धार्थ दिनेश विजान की रोमांटिक कॉमेडी में नजर आ सकते हैं, जिसका डायरेक्शन तुषार जलोटा करने वाले हैं. अभी तक इस फिल्म के टाइटल के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है. पहले इस फिल्म का काम 2023 के आखिर में शुरू होने वाला था, लेकिन फिर बाद में ये फिल्म डिले हो गई.
बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में भी बजट की कमी हो रही है, जिसकी वजह से फिल्म को शुरू करने में देरी हो रही है. इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर अभी कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन कहा जा रहा है कि जान्हवी कपूर इस फिल्म में फीमेल लीड हो सकती है.
‘योद्धा’ ने कितनी कमाई की थी?
‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ राशि खन्ना और दिशा पाटनी भी थीं. इस फिल्म से सिद्धार्थ के फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन ये फिल्म लोगों को एंटरटेन नहीं कर पाई थी. फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 53.5 करोड़ का कलेक्शन किया था. पुष्कर ओझा और सागर आंब्रे ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था. ‘योद्धा’ से पहले रिलीज हुई फिल्म ‘थैंकगॉड’ भी फ्लॉप रही थी. ये फिल्म साल 2022 में आई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *