जिस पिक्चर में डॉन बनकर संजय दत्त बढ़ाएंगे अजय देवगन की मुश्किलें, उसकी कहानी में असली ट्विस्ट यहां होगा!

Ajay Devgn इस साल की शुरुआत से ही चर्चा में हैं. वजह है उनकी वो फिल्में, जिसमें से कुछ रिलीज हो चुकी हैं. वहीं एक पिक्चर आने वाली है. दिवाली पर अजय देवगन की फिल्म Singham Again सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म को लेकर तगड़ा माहौल बना हुआ है. खैर यह तो रही इस साल की बात. इस वक्त दो फिल्मों की तैयारियां कर रहे हैं. उसमें से एक है Son Of Sardaar 2. फिल्म की शूटिंग काफी वक्त पहले ही शुरू हो चुकी है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा मृणाल ठाकुर और संजय दत्त नजर आने वाले हैं. इसी बीच पता लगा कि संजय दत्त और अजय देवगन का साथ में शूट शुरू होने वाला हैं. फिल्म में दोनों की टक्कर होगी. पर कहानी में असली ट्विस्ट कहीं और है.
अजय देवगन के लिए साल 2024 कुछ खास नहीं रहा. जो तीन फिल्में आईं है, उसमें से ‘शैतान’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. जबकि, ‘मैदान’ और ‘औरों में कहां दम था’ बुरी तरह से पिट गई. इस वक्त उनकी उम्मीदें अपनी अपकमिंग फिल्म से है. यह ऐसी पिक्चर है, जिसमें एक साथ कई सितारे नजर आने वाले हैं. पर राह आसान नहीं होगा क्योंकि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ भी आने वाली है. इसी बीच पता लगा कि Son of Sardaar 2 में पहले पार्ट से ज्यादा धमाल होने वाली है.
‘सन ऑफ सरदार 2’ में भिड़ेंगे संजय दत्त-अजय देवगन
अजय देवगन की Son of Sardaar साल 2012 में आई थी. फिल्म में उस वक्त एक्टर के साथ सोनाक्षी सिन्हा थी. फिल्म को अश्विनी धीर ने डायरेक्ट किया था. इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके बाद रिपोर्ट आई कि इसका पार्ट 2 आने वाला है. फिल्म को विजय कुमार अरोड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर खुद अजय देवगन ही हैं. हाल ही में दैनिक भास्कर में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, ‘सन ऑफ सरदार 2’ अलग अप्रोच के साथ आ रही है. यह पहले इंस्टॉलमेंट के साथ जुड़ी होगी. जहां कहानी खत्म हुई थी, वहीं से आगे का हिस्सा शुरू होगा. साथ ही खूब सारी कॉमेडी फिल्म में होगी.
रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि संजय दत्त फिल्म में ऐसा किरदार निभाने वाले हैं, जिसमें वसूली भाई (गोलमाल रिटर्न्स) वाले शेड होंगे. इसके अलावा फिल्म में बिहार और पंजाब के डॉन के बीच एक गैंगवार दिखाया जाने वाला है. दरअसल संजय दत्त पहले कोई और रोल करने वाले थे. पर स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव हो गए. संजय दत्त वाला रोल रवि किशन को दिया गया था लेकिन कुछ दिनों बाद ही इसमें बदलाव हो गया. उनका यह रोल विजय राज को मिला. पर सबकुछ ठीक नहीं रहने के चलते एक और बदलाव करना पड़ा. अब यह किरदार संजय मिश्रा करने वाले हैं.
फिल्म की शूटिंग यूके में चल रही है. कुछ वक्त पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि संजय दत्त का यूके वीजा रिजेक्ट हो गया है, जिसके चलते उन्हें फिल्म ने निकाल दिया गया. लेकिन इसके बाद मेकर्स की तरफ से यह जानकारी दी गई कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला. उनके हिस्से की शूटिंग भारत में की जाएगी. इसके लिए अजय देवगन और संजय दत्त जल्द साथ आने वाले हैं. पंजाब में दोनों के बीच एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे. वहीं अक्टूबर से इसकी शुरुआत हो सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *