जिस फिल्म में अर्जुन कपूर से भिड़ेंगे अजय देवगन-दीपिका पादुकोण, उसमें इंडियन सिनेमा का सबसे महंगा क्लाइमैक्स सीन होगा!

Ajay Devgn साल की शुरुआत से सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहली वजह है उनकी रिलीज हो चुकी फिल्में और दूसरी आने वाली मेगा बजट फिल्म. इस साल उनकी तीन फिल्में आ चुकी हैं. पहली- शैतान, दूसरी- मैदान और तीसरी- औरों में कहां दम था. जहां पहली फिल्म को गजब का रिस्पॉन्स मिला था. वहीं ‘मैदान’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. कुछ वक्त पहले ‘औरों में कहां दम था’ रिलीज हुई थी, पर सस्ते में निपट गई. इस वक्त वो अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में बिजी हैं.
अजय देवगन के खाते में कई फिल्मों के सीक्वल हैं. वो दो फिल्मों की साथ-साथ शूटिंग कर रहे हैं. ‘सन ऑफ सरदार 2’ का शूट विदेश में चल रहा है. वहां से लौटने के बाद वो ‘दे दे प्यार दे 2’ पर काम शुरू करेंगे. इस समय रकुल प्रीत सिंह अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर रही हैं. पर फैन्स उनकी जिस पिक्चर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वो है- Singham Again. फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है, जो दिवाली पर आएगी. फिल्म की राह आसान नहीं होगी. इसी दिन कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 भी आ रही है.
अजय देवगन की फिल्म Singham Again की शूटिंग काफी वक्त पहले ही कंप्लीट हो चुकी है. पिक्चर में अजय देवगन के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार नजर आएंगे. वहीं अर्जुन कपूर विलेन बन रहे है, जिनकी टक्कर इन सभी पुलिसवालों से होगी. हालांकि, फिल्म के कुछ सीन लगातार सोशल मीडिया पर लीक हो रहे हैं. खासकर श्रीनगर के लाल चौक पर अजय देवगन और जैकी श्रॉफ के बीच कुछ एक्शन सीन्स देखने को मिले थे. ऐसा कहा जा रहा था कि यही फिल्म का क्लाइमैक्स होगा. पर मेकर्स की तरफ से कुछ कंफर्म नहीं किया गया. अब फिल्म पर एक बड़ा अपडेट सामने आ गया.
अजय देवगन की फिल्म का क्लाइमैक्स कितना महंगा?
अजय देवगन की Singham Again का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी थी. इससे पता लगा कि रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म में इंडियन सिनेमा का सबसे महंगा क्लाइमैक्स सीन दिखाया जाएगा. दरअसल फिल्म के क्लाइमैक्स सीन पर 25 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इस क्लाइमैक्स सीन को हैदराबाद में शूट किया गया है. इस एपिक सीन में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान के बीच खूब एक्शन देखने को मिलने वाला है. दरअसल यह कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. वहीं सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है.
ऐसा कहा जा रहा है कि Singham Again का क्लाइमैक्स सीन बेहद जबरदस्त होने वाला है. केवल इस एक सीन पर प्रोडक्शन कॉस्ट का 10 प्रतिशत लगा है. यह काफी मजेदार और फुल एक्शन पैक होगा, जो लोगों को अपनी सीटों पर बांधे रखेगा. रिपोर्ट से यह भी पता लगा है कि फिल्म के लिए अजय देवगन ने मोटी फीस वसूली है. पहले पार्ट के लिए उन्होंने करीब 6 करोड़ रुपये लिए थे. वहीं इसके सीक्वल के लिए 20 करोड़ रुपये लिए. हालांकि, तीसरे इंस्टॉलमेंट के लिए 10 गुना फीस बढ़ाई है. वो 50-60 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं. हालांकि फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन बनकर क्या कमाल दिखा पाते हैं, इस पर हर किसी की नजरें होंगी. दरअसल वो अकेले ही कई पुलिस वालों से भिड़ने वाले हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *