जिस शख्स ने 1000 करोड़ कमाने वाली फिल्म में शाहरुख खान के उड़ाए होश, उसे ही दे दिया ये महंगा का गिफ्ट!

शाहरुख खान के लिए बीता साल काफी शानदार रहा. ‘दीवाना’ से डेब्यू करने वाले इस एक्टर की पिछले साल रिलीज हुई तीनों फिल्में हिट रहीं. इनमें से ‘जवान’ और ‘पठान’ में तो शाहरुख ने ऐसा कमाल दिखाया कि एक बार फिर ये साबित हो गया कि हार कर जीतने वाले को ही बाजीगर कहते हैं. उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया.
‘पठान’ में बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने विलेन का किरदार निभाया था. क्या आप जानते हैं कि जब ये फिल्म हिट हुई थी तो शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम को करोड़ों का गिफ्ट दिया था. जी हां, इस बात का खुलासा खुद जॉन ने किया है. दरअसल टीवी चैट शो ‘आपका अपना जाकिर’ में पहुंचे जॉन अब्राहम ने खुलासा किया कि पिछले साल उनकी फिल्म की शानदार सफलता के बाद शाहरुख ने उन्हें एक बाइक गिफ्ट में दी थी.
शाहरुख ने जॉन को दिया गिफ्ट
शो में जॉन अब्राहम ने शाहरुख खान की जमकर तारीफ की और एक मजेदार किस्सा शेयर किया. उन्होंने कहा कि मेरी आखिरी फिल्म पठान उनके (शाहरुख खान ) साथ थी. मुझे याद है कि फिल्म की रिलीज के बाद एक सक्सेस पार्टी हुई थी और शाहरुख ने कहा था, “चलो जॉन, पार्टी करते हैं! अपनी पिक्चर चल रही है. अच्छी ओपनिंग मिल गयी. मैंने बोला : नहीं मुझे सोना है.” शाहरुख बोले : क्या, सोना है? मैंने कहा – हां, मुझे सोना है. उन्होंने बोला कि क्या चाहिए तुम्हें? मैंने बोला एक मोटरसाइकिल दे दो बस, तो उन्होंने मुझे मोटरसाइकिल गिफ्ट की. मैं खुश हो गया.”
जॉन के साथ शाहरुख की मस्ती
जॉन ने की शाहरुख की तारीफ
इससे पहले ‘द रणवीर शो’ में भी जॉन ने शाहरुख खान की तारीफ की थी. शाहरुख के साथ काम करने के बारे में एक्टर ने कहा था कि जब मेरा करियर शुरू हुआ, तो शाहरुख मेरे जज थे (एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में), और अब पठान के दौरान, मैं उनके साथ काम कर रहा था. वहां भी बहुत सम्मान और प्यार था.” जॉन ने बताया कि शाहरुख एक बेहद स्मार्ट, इंटेलिजेंट और केयरिंग इंसान हैं.
‘पठान’ में विलेन बने थे जॉन
‘पठान’ में जॉन ने विलेन का किरदार निभाया था. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था. वहीं आदित्य चोपड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर थे. ये फिल्म YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा थी. फिल्म में सलमान खान ने कैमियो किया था, जो फैन्स के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था, जैसे ही बॉलीवुड के टाइगर की फिल्म में एंट्री होती है हर कोई हैरान रह जाता है. सालों बाद अपने पसंदीदा करण-अर्जुन की जोड़ी को देखकर फैन्स काफी खुश हुए. इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी थे. फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1,000 करोड़ से ज्यादा था.
फिल्म ‘तेहरान’ में आएंगे नजर
वहीं बात जॉन अब्राहम की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘वेदा’ रिलीज हुई है. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है. इसके बाद उनकी अगली फिल्म ‘तेहरान’ रिलीज होगी. इसके अलावा वो फिल्म ‘राख’, ‘हाउसफुल 5’ में भी नजर आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *