जिस 14 साल के लड़के ने फायरिंग कर 4 को मारा, उसे कैसे चिढ़ाया जाता था, गे तक बुलाया

अमेरिका के जॉर्जिया के एक स्कूल में गोलीबारी करने वाले बच्चे शूटर का नाम कोल्ट ग्रे है. इस घटना से पहले भी कोल्ट ग्रे पर स्कूल को गोलीबारी की धमकी देने का आरोप लगा था. अब उसके पिता का बयान सामने आया है. उसके पिता ने पिछले साल एक फोन कॉल में अधिकारियों को बताया था कि अक्सर स्कूल में कोल्ट का मजाक उड़ाया जाता था.
उन्होंने आगे बताया कि उसे कहा जाता था कि ओह देखो कोल्ट ‘गे’ है. वह उस लड़के को डेट कर रहा है. दिन ब दिन उसका मजाक उड़ता जा रहा था. मैं नहीं चाहता कि वह किसी से लड़े, लेकिन वह बस उसे पिंच करते और छूते रहते. यह बिल्कुल अलग बात है और यह उस पॉइन्ट तक बढ़ गया, जहां पिछले हफ्ते उसका फाइनल था और यह उसके दिमाग में था.
स्कूल को धमकी देने का आरोप
पिछले साल कोल्ट ग्रे पर सोशल मीडिया के जरिए एक मिडिल स्कूल को गोलीबारी की धमकी देने का भी आरोप लगा था, जिस वजह से वह FBI की रडार पर आ गया था. हालांकि कोल्ट ग्रे के पिता कॉलिन ने ऐसी किसी भी तरह की धमकी देने से इंकार कर दिया था. उस समय जैक्सन काउंटी शेरिफ कार्यालय ने उनके घर का दौरा किया और कॉलिन ने स्वीकार किया कि उनके बेटे के पास घर में फायर आर्म्स थीं.
पिता ने दी बंदूक की जानकारी
कॉलिन ने अपने बेटे को एक पैलेट गन और एक 0.22 राइफल और हिरण के शिकार के लिए बंदूक की जानकारी दी थी. यह जानते हुए भी कि यह कितना खतरनाक हो सकता है. कॉलिन ने कहा कि वह बहुत कुछ झेल रहा है. वह बस यही चाहता है कि हम सादा जीवन जिए. क्योंकि हाल ही में वह अपनी पत्नी से अलग हुए हैं, जिसका उसे सदमा है. जॉर्जिया ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के निदेशक क्रिस होसी ने कहा कि कोल्ट ग्रे पर एक अडल्ट के तौर पर हत्या का आरोप लगा है. कॉलिन पर भी स्कूल में गोलीबारी के सिलसिले में सेकंड डिग्री मर्डर के दो मामले चल रहे हैं. कॉलिन के खिलाफ यह भी आरोप है कि उसने अपने बेटे को बंदूक दिलाई.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *