जुनैद खान ने 7 बार झेला रिजेक्शन, पिता आमिर खान की फिल्म में भी नहीं मिली थी जगह

आमिर खान के बेटे जुनैद खान अपनी सादगी को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. बीते लंबे समय से वो अपने डेब्यू को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. उनकी पहली फिल्म ‘महाराज’ 14 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. जुनैद ने फिल्मों में आने के लिए काफी मेहनत की है और कई दफा रिजेक्शन का भी सामना किया है.
जुनैद ने सबसे पहले ड्रामेटिक्स में तीन साल की पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने अपना रुख थिएटर की तरफ किया और फिर फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने खुद के लिए काम की तलाश शुरू की. उन्होंने कई रोल्स के लिए ऑडिशन दिए, लेकिन उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि उनके पिता आमिर खान के ही प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से भी जुनैद को रिजेक्ट किया गया था. उन्होंने 7 बार रिजेक्शन झेले हैं.
फिर जुनैद को ऐसी मिली पहली फिल्म
कहा जा रहा है कि ‘महाराज’ के मेकर्स ने जुनैद के पुराने ऑडिशन के टेप देखे थे, जिसके बाद उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया और उन्हें ये फिल्म मिल गई. ये फिल्म YRF के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में जुनैद पत्रकार के किरदार में दिखने वाले हैं. जयदीप अहलावत भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. बहरहाल, देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए वो कैसा कमाल दिखाते हैं.
इन दो फिल्मों में भी दिखने वाले हैं जुनैद
जुनैद डेब्यू करने के साथ ही धमाका करने की तैयारी में है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि उनके पास ‘महाराज’ के अलावा और भी दो फिल्में हैं. पहली पिक्चर रोमांटिक जॉनर की है, जिसमें वो और खुशी कपूर दिखेंगे. ऑफिशियल तौर पर फिल्म का नाम तो अभी सामने नहीं आया है, लेकिन रिपोर्ट्स में ऐस कहा जा रहा है कि इस फिल्म का नाम ‘लवयापा’ होने वाला है. दूसरी फिल्म में वो साई पल्लवी के साथ नजर आने वाले हैं. अभी इस फिल्म का नाम भी कंफर्म नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स में इस पिक्चर का नाम ‘एक दिन’ बताया जा रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *