जॉन अब्राहम की Vedaa के साथ दिखाया जाएगा कंगना रनौत की उस फिल्म का ट्रेलर, जो 9 महीने पहले रिलीज होने वाली थी

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है. जॉन इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और अपनी पिक्चर को हिट कराने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट 15 अगस्त है. सिनेमाघरों में इसके साथ कंगना रनौत की एक फिल्म का ट्रेलर दिखाया जाएगा.
कंगना की जिस फिल्म की बात हो रही है वो ‘इमरजेंसी’ है, जिसमें वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी साल 1975 में देश में लगे इमरजेंसी पर आधारित है. कंगना के साथ इस फिल्म में अनुपम खेर भी हैं. वो जयप्रकाश नारायण के रोल में दिखने वाले हैं. महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.
‘वेदा’ के साथ क्यों दिखाया जा रहा ट्रेलर?
इस बारे में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि इमरजेंसी को जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है और ‘वेदा’ से भी जी स्टूडियो जुड़ी हुई है. बड़ी संख्या में ऑडियंस वेदा देखेगी. इसलिए प्रोडक्शन हाउस की टीम को ऐसा लगता है कि इमरजेंसी का ट्रेलर दिखाने का ये सही समय है.
रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ‘इमरजेंसी’ के ट्रेलर को सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. 7 अगस्त को ही फिल्म CBFC से पास हुई है. इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है. ये ट्रेलर 2 मिनट 57 सेकेंड का है. लीड रोल में होने के साथ-साथ कंगना ने इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया था. साथ ही रेणु पिट्टी के साथ मिलकर उन्होंने इसे प्रोड्यूस भी किया है.
साल 2023 में रिलीज होने वाली थी इमरजेंसी
‘इमरजेंसी’ पहले अब से 9 महीने पहले 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन उस तारीख पर फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी और इसकी नई रिलीज डेट 14 जून 2024 बताई गई थी. हालांकि, दोबारा फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया था. अब ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है.
बहरहाल, ‘वेदा’ में जॉन के अपोजिट शरवरी वाघ दिखने वाली हैं. ये फिल्म भी एक बार पोस्टपोन हो चुकी है. पहले इसकी रिलीज डेट 12 जुलाई थी. लेकिन, मेकर्स ने फिर बाद में फिल्म को 15 अगस्त के लिए शेड्यूल कर दिया. अब देखना होगा कि इस फिल्म के जरिए जॉन कैसा कमाल दिखाते हैं. हालांकि, इस तारीख को वो अकेले ही मैदान में नहीं उतर रहे हैं. बल्कि, की दो और फिल्में इस दिन रिलीज हो रही हैं.
इन फिल्मों से क्लैश
पहली फिल्म है ‘स्त्री 2’, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं. पंकज त्रिपाठी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. इस फ्रेंचाइजी का लोगों के बीच तगड़ा फैन बेस है. साल 2018 में आया इसका पहला पार्ट ब्लॉकबस्टर हुआ था. ऐसे में ये फिल्म ‘वेदा’ के लिए मुश्किलें पैदा कर सकती है. एक फिल्म अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ भी है, जिसमें तापसी पन्नू, एमी विर्क, वाणी कपूर, प्रज्ञ जैसवाल और फरदीन खान भी दिखने वाले हैं. यानी बॉलीवुड की तीन फिल्मों के बीच क्लैश होने वाला है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *