जो ‘पठान’-‘टाइगर’ में नहीं हुआ, वो 4 बड़ी चीजें आलिया भट्ट की पहली YRF फीमेल स्पाई फिल्म में होने वाली है!

YRF स्पाई यूनिवर्स ने अगले कुछ सालों के लिए बहुत तगड़ी प्लानिंग कर रखी है. चार बड़ी फिल्में आने वाली हैं. लिस्ट में ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’, शाहरुख खान की ‘पठान 2’, आलिया भट्ट-शरवरी की पहली स्पाई फिल्म और सलमान-शाहरुख की ‘टाइगर वर्सेज पठान’ शामिल है. हालांकि, आखिरी वाली फिल्म को सबसे लास्ट में लाने की प्लानिंग है, इसके लिए ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट की फिल्में मंच सेट करेंगी. YRF स्पाई यूनिवर्स धीरे-धीरे बड़ा होता जा रहा है. 12 सालों में 5 बड़ी फिल्में आ चुकी हैं. इस वक्त हम YRF की पहली फीमेल स्पाई फिल्म की बात करेंगे.
आलिया भट्ट इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं. उनके खाते में तीन बड़ी फिल्में हैं, जिसमें से एक की शूटिंग वो पूरी कर चुकी हैं. इसके अलावा YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म और संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ में काम कर रही हैं. इसी बीच उनकी एक्शन पैक्ड स्पाई फिल्म को लेकर 4 बड़ी बातें पता लग गईं.
आलिया भट्ट की फिल्म पर 4 बड़े अपडेट्स
हाल ही में दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट सामने आई है. इससे पता लगा कि, YRF स्पाई फिल्म के विजुअल एस्पेक्ट पर खास ध्यान दिया जा रहा है. वहीं, ‘द रेलवे मेन’ में अपने काम को लेकर तारीफें बटोर चुके रुबैस को फिल्म की सिनेमैटोग्राफी का काम सौंपा गया है. इसके अलावा एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए दक्षिण अफ्रीका के क्रेग मैक्रे को बुलाया गया है. दरअसल उन्होंने पहले ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘योद्धा’ में भी काम किया है. इससे यह तो पता चल रहा है कि, इनकी तरह ही आलिया भट्ट की फिल्म में भी बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस होने वाले हैं.
इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग 15 जून से शुरू होने वाली है. इसका पहला शेड्यूल मुंबई में ही होगा. वहीं बाद में लंदन में शूटिंग की जाएगी. बीते दिनों पता लगा था कि, इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ट्रेनिंग ले रही हैं.
इस सुपरस्टार की फिल्म में एंट्री!
फिल्म की कहानी को लेकर भी बड़ा हिंट मिल रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्पाई फिल्म में आलिया के कैरेक्टर का अलग-अलग देशों के साथ तगड़ा कनेक्शन होगा, जो फिल्म को ग्लोबल लेवल पर बड़ा बनाने में मदद करेगा. फिल्म में ऋतिक रोशन का कैमियो होने की खबरें आ रही हैं. हालांकि, पहले ये कैरेक्टर शाहरुख खान निभाने वाले थे. वहीं ऐसा पता लगा है कि, फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ बहनों का रोल प्ले करने वाली हैं. अनिल कपूर उनके पिता की भूमिका में होंगे. जबकि, बॉबी देओल विलेन बनने वाले हैं. यह स्पाई फिल्म ‘वॉर 2’ के बाद और ‘पठान 2’ से पहले रिलीज होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *