टीम इंडिया खेले या कोई और, रियान पराग को T20 वर्ल्ड कप में दिलचस्पी नहीं, कहा- बस ये देखकर मिलेगी खुशी

T20 वर्ल्ड कप 2024 का मीटर ऑन है. टीमों के मुकाबले शुरू हो गए हैं. टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ करेगी. लेकिन, उससे पहले रियान पराग का बयान गौर करने वाला है. राजस्थान रॉयल्स की टीम से IPL खेलने वाले इस खिलाड़ी ने T20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबलों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि ICC के इस मेगा इवेंट के मैच देखने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है.
T20 वर्ल्ड कप क्रिकेट के उन महोत्सव में से एक है, जिसका लुत्फ लगभग हर कोई उठाना चाहता है. खासकर भारतीय फैंस तो टीम इंडिया के मुकाबले छोड़ना ही नहीं चाहते. ऐसे में रियान पराग का ऐसा कहना कि उनका T20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले देखने का कोई इरादा नहीं, थोड़ा हैरान करता है. उनकी मानें तो टीम इंडिया खेले या कोई और, वो ICC के इस इवेंट को नहीं देखने वाले.
रियान पराग नहीं देखेंगे T20 वर्ल्ड कप
अब सवाल है कि खुद एक क्रिकेटर होकर रियान पराग जब T20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले नहीं देखना चाहते तो उनकी दिलचस्पी फिर है किस चीज में? तो इसका जवाब भी उनके उसी बयान में मिलता है, जहां पर उन्होंने T20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले नहीं देखने की बात कही है.
रियान पराग T20 वर्ल्ड कप नहीं तो क्या देखेंगे?
रियान पराग ने सबसे पहले तो T20 वर्ल्ड कप 2024 की टॉप फोर टीमों को प्रेडिक्ट करने से इनकार कर दिया. कहा कि इसका उत्तर भेद-भाव वाला हो जाएगा. इसके बाद उन्होंने कहा कि ईमानदारी का हवाला देकर कहा कि वो T20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच नहीं देखना चाहते.
रियान पराग ने इसके बाद कहा कि उन्हें आखिर में बस ये देखना है कि जीता कौन? उन्हें T20 वर्ल्ड कप का नतीजा क्या निकला? कौन टीम चैंपियन बनी? ये देखकर ही खुशी मिलेगी. रियान पराग ने ये सारी बातें भारत आर्मी के साथ बातचीत में कही है.
IPL 2024 में रियान पराग तीसरे सबसे सफल बल्लेबाज रहे थे. उसी प्रदर्शन के दम पर T20 वर्ल्ड कप के लिए उनके नाम की चर्चा होने लगी थी. लेकिन, उनका सेलेक्शन नहीं हुआ.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *