टीम इंडिया से बाहर निकाले खिलाड़ी का रणजी ट्रॉफी में जलवा, 86 गेंदों पर किया ऐसा काम कि सेलेक्टर्स अब सोचेंगे

टीम इंडिया ने उस बुलाया, बेंच पर बिठाया, पर खिलाया नहीं. और, आखिर में बिना खिलाए ही टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया. लेकिन, टीम इंडिया से बाहर किए जाने के सेलेक्टर्स के फैसले के कुछ घंटे बाद ही उसने ऐसा काम कर दिया कि अगली सीरीज में सेलेक्टर्स अब सोचेंगे. हम बात कर रहे हैं यश दयाल की, जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में बुलाया गया था. मगर न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम से उन्हें जगह नहीं दी गई. लगता है इसी बात का गुस्सा यश दयाल ने रणजी ट्रॉफी में उतारा है, जहां उन्होंने 86 गेंदों पर वो किया है जो भारतीय सेलेक्टर्स को सोचने पर विवश करेगा.
यश दयाल के खिलाफ रन बनाना रहा पहाड़ चढ़ने जैसा!
रणजी ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश की टक्कर बंगाल की टीम के साथ जारी है. इस मुकाबले में बंगाल ने पहले बल्लेबाजी की. बंगाल ने अपनी पहली पारी में 311 रन बनाए. लेकिन, यूपी के गेंदबाज यश दयाल के खिलाफ उनके लिए रन बनाना पहाड़ चढ़ने के बराबर रहा.
86 गेंदों में बंगाल के 4 विकेट गिराए
बंगाल की पहली इनिंग में यश दयाल ने 15 ओवर भी नहीं डाले. उन्होंने बस 14.2 ओवर यानी 86 गेंदें फेंकी और उतने में ही उनके 4 विकेट झटक लिए. इस दौरान यश ने सिर्फ 27 रन अपने खिलाफ बंगाल के बल्लेबाजों के बनाने दिए.
उत्तर प्रदेश के लिए गेंद से यश दयाल के अलावा विपरज निगम ने भी कमाल किया. उन्होंने भी 20 ओवर में 81 रन देते हुए 4 विकेट अपने नाम किए. विपरज के विकेटों में जहां टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी ज्यादा शामिल रहे. वहीं यश दयाल ने नीचे वालों का अपना निवाला बनाया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *