टीवी एक्टर ने कहा कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला की बायोपिक बने, करारा जवाब मिल गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लोक सभा इलेक्शन में जीत हासिल की और उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिलीं. वे पहली बार चुनावी मैदान में उतरी थीं. लेकिन हाल ही में दिल्ली के लिए निकलते वक्त जब वे चंडीगढ़ एयरपोर्ट में थीं तो उनके साथ एक घटना हो गई. CISF की एक महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया और बात आग की तरह फैल गई. फिलहाल महिला कॉन्स्टेबल को तो गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन मामले की चर्चा हर तरफ देखने को मिली. कई लोगों ने इसपर रिएक्ट किया और अपने विचार रखे. टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी इस दौरान रिएक्ट किया लेकिन वे कंगना के समर्थकों के निशाने पर आ गए.
दरअसल इस मामले में रिएक्टर करते हुए नकुल मेहता ने कहा- कुलविंदर कौर की अगर बायोपिक बनेगी तो उसमें लीड रोल कौन प्ले करेगा? बस नकुल के इतना कहने की ही देरी थी कि लोग उन्हें ट्रोल करने लग गए. एक शख्स ने लिखा- क्या हुआ फ्लॉप एक्टर, कंगना रनौत के नाम से तुझे फेम लेना है. शाहिद कपूर की कॉपी कौन करता है? अपनी एक्टिंग तो देख ले पहले. एक दूसरे शख्स ने लिखा- हैलो नकुल मेहता, मुझे आपके ट्वीट्स अच्छे नहीं लगते हैं, तो क्या मैं आपको नुकसान पहुंचाने लग जाऊं.

क्या है मामला?
कई सारे लोग इस मुद्दे पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. मामले की बात करें तो कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के दौरान कहा था कि पंजाब की बुजुर्ग महिलाएं 100-100 रुपये के लिए धरने पर बैठी हैं. कंगना के इसी बयान पर महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने रिएक्ट किया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि अब तक कंगना रनौत ने इस महिला कॉन्स्टेबल के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं कराया है लेकिन इस केस के बाद ही प्रशासन की ओर से एक्शन लिया गया और महिला कॉन्स्टेबल को अनुशासनहीनता के तर्ज पर सस्पेंड कर दिया गया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *