‘डंडा और झंडा लेकर तैयार रहें कार्यकर्ता…’, कांग्रेस नेता का विवादित बयान

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान हो चुका है. नतीजे 4 जून को सामने आएंगे. शनिवार को कई एजेंसियों ने एग्जिट पोल जारी किए थे, जिसमें एनडीए गठबंधन की सरकार बनती हुई नजर आ रही है. इंडिया गठबंधन ने सभी एग्जिट पोल्स को नकार दिया है. ऐसे में कांग्रेस नेता जय करन वर्मा ने भी इन एग्जिट पोल को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि ये एग्जिट पोल सरकारी हैं. जनता का एग्जिट पोल इससे अलग है. आगे उन्होंने कहा जनता का एग्जिट पोल इंडिया गठबंधन के पक्ष में है और 295 से ज्यादा सीटे लाकर सरकार बनाने जा रहा है.
जय करन वर्मा ने कहा जनता का एग्जिट पोल इंडिया गठबंधन के पक्ष में है और 295 से ज्यादा सीटे लाकर सरकार बनाने जा रहा है. बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा इस तरह के एग्जिट पोल अधिकारियों पर दबाव बनाने के लिए दिखाए जा रहे हैं. बीजेपी हमारे कार्यकर्ताओं के मनोबल को तोड़ने की साजिश कर रही है. 4 जून को आने वाला नतीजा जनता का होगा और उसमें इंडिया गठबन्धन की सरकार बनेगी.
सभी कार्यकर्ता झंडा लेकर तैयार
उन्होंने कहा काउंटिंग के दिन अपने कार्यकर्ताओं को हमने तैयार कर लिया है. सभी डंडा और झंडा लेकर तैयार रहें और काउंटिंग स्थल पर डटे रहें. हमे अंदेशा है अधिकारी गड़बड़ी कर सकते हैं. उन्होंने कहा हमारी लड़ाई संविधान देश, लोकतंत्र, किसान मजदूर, महंगाई, भ्रष्टाचार को लेकर रही है. इसके पहले भी एग्जिट पोल झूठे साबित हुए है. इस बार भी वही होगा अगर इसी तरह सरकारी एग्जिट पोल आते रहें तो जनता का विश्वास चुनाव से उठ जाएगा.
उत्तर प्रदेश में मजबूत स्थिति में बीजेपी
TV9 Bharatvarsh, POLSTRAT और PEOPLE’S INSIGHT के Exit Poll में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को न ही ज्यादा फायदा मिलता नजर आ रहा है और न ही नुकसान होता दिख रहा है. इस एग्जिट पोल के अनुसार बीजेपी की अगुवाई वाली NDA को 66 सीटें मिलती दिख रही हैं जबकि इंडिया गठबंधन को 14 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) जीरो पर आउट होती दिख रही है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *