डांडिया नाइट के लिए चुनें ऐसे लाइट वेट लहंगे, डांस करने में नहीं होगी परेशानी

डांडिया नाइट है तो बंधेज प्रिंट लहंगा बेहतरीन लगेगा. ये नवरात्रि और डांडिया के लिए परफेक्ट लुक भी देगा साथ ही में लाइट वेट भी रहेगा तो डांस करने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी. कलर और डिजाइन के लिए कियारा आडवाणी के इस लहंगा लुक से आइडिया लिया जा सकता है.
अवनीत कौर ने गोल्डन कलर का बनारसी टिशू का लहंगा कैरी किया है, जिसपर रेशम से फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई है. डांडिया नाइट के लिए इस तरह का लाइट लहंगा भी चुना जा सकता है जो फेस्टिवल वाइब देगा और साथ में कंफर्टेबल लुक भी मिलेगा.
डांडिया नाइट के लिए कैटरीना कैफ के इस रेड कलर के फ्लोरल लहंगा लुक से आइडिया लिया जा सकता है. इस तरह का लाइट फैब्रिक का लेयर्ड लहंगा डांडिया के लिए ट्राई करें. खूबसूरत लुक तो मिलेगा ही और डांस करने के लिए भी काफी आरामदायक लुक मिलेगा.
अदिति राव हैदरी के एथनिक लुक लाजवाब होते हैं और उनका ये लहंगा लुक भी बेहतरीन है. डांडिया नाइट पर इस तरह का रेशम और मिरर वर्क कलरफुल कॉम्बिनेशन वाला लहंगा ट्राई किया जा सकता है. डांडिया इवेंट के लिए अदिति राव हैदरी का ये लहंगा डिजाइन परफेक्ट रहेगा.
कैटरीना कैफ ने फ्लोरल प्रिंट कलीदार लहंगा पहना है, जिस पर गोटा पट्टी वर्क है. एक्ट्रेस ने साथ में फुल स्लीव एंब्रॉयडरी नेक वाला ब्लाउज कैरी किया है. तो वहीं चौड़ी लेस से उनके दुपट्टे का बॉर्डर बनाया गया है. ये लुक भी डांडिया नाइट में ट्राई किया जा सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *