डायबिटीज की शिकार हैं कटरीना कैफ? बाजू पर ब्लैक पैच देख फैन्स को हुई फिक्र

कटरीना कैफ न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं, बल्कि एक स्टाइल आइकन भी मानी जाती हैं, जो फैशन के मामले में कभी पीछे नहीं रहतीं. हाल ही में एक्ट्रेस एक नवरात्रि इवेंट में शामिल हुईं, जिसमें वो साड़ी पहने नजर आईं. इसी दौरान कुछ फैन्स ने उनके हाथ पर एक काला पैच देखा, जिससे फैन्स उनकी सेहत को लेकर टेंशन में आ गए हैं. इसे देख लोगों ने यहां तक ​​पूछ लिया, “क्या उन्हें डायबिटीज है?”
कटरीना कैफ नवरात्रि इवेंट में शामिल होने के लिए मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया. एयरपोर्ट पर कटरीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस ने पीच कलर की साड़ी पहनकर खूब सुर्खियां बटोरीं, जिसे तरुण तहिलियानी ने डिजाइन किया था. इसी इवेंट से कटरीना के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जहां एक ओर फैन्स कटरीना के फैशन सेंस की तारीफ करते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी ओर फैन्स ने कटरीना की बाजू पर एक ब्लैक पैच स्पॉट किया जिसे देख लोगों को उनकी चिंता होने लगी.

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, वीडियो में कटरीना कैफ के दाहिनी बाजू के ऊपरी हिस्से पर एक ब्लैक पैच दिखा, जिसे देख फैन्स ने उनकी सेहत को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए. एक फैन ने लिखा – क्या कटरीना ठीक हैं? दूसरे फैन ने कमेंट किया – ऐसा लग रहा है कि ये मेडिकल पैच है. वहीं, एक और फैन ने पूछा – कहीं कटरीना को डायबिटीज तो नहीं?
क्या है डायबिटीज पैच?
अब ये ब्लैक पैच क्या है और कटरीना ने इसे क्यों लगाया हुआ है, ये तो पता नहीं, लेकिन लोगों का मानना है कि ये एक डायबिटीज पैच है, जो ब्लड में शुगर लेवल को चेक करने के लिए लगाया जाता है.
हालांकि, कुछ फैन्स का कहना है कि ये पैच ‘अल्ट्राह्यूमन’ की तरह एक फिटनेस ट्रैकर भी हो सकता है, जो ब्लड शुगर के साथ-साथ हार्ट रेट और स्लीप पैटर्न को भी मॉनिटर करता है. हालांकि, इस बारे में अभी कुछ भी कंफर्म नहीं कहा जा सकता है. फैन्स उम्मीद कर रहे हैं कि कटरीना एकदम ठीक हों.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *