डूबता जहाज, वर्तमान और भविष्य खतरे में… अखिलेश यादव के मानसून ऑफर पर केशव प्रसाद मौर्य का जवाब

उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी दल बीजेपी के भीतर खींचतान का दौर जारी है. राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को लेकर कयासों का बाजार भी गर्म है. इस बीच सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक दिन पहले आग में घी डालने का काम किया. उन्होंने ने इशारों ही इशारों में मानसून ऑफर दे दिया और कह दिया कि 100 लाओ और सरकार बनाओ. अब एक दिन बाद खुद केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के पोस्ट पर पलटवार किया है.
डिप्टी सीएम ने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि मानसून ऑफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे. एक डूबता जहाज और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य खतरे में है. वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है, लेकिन पूरा नहीं हो सकता है. 2027 में 2017 दोहराएंगे और फिर कमल की सरकार बनाएंगे.

मानसून आफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे।
एक डूबता जहाज़ और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य ख़तरे में है।
वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है,
परंतु पूर्ण नहीं हो सकता।
2027 में 2017 दोहरायेंगे,
फिर कमल की सरकार बनायेंगे।
— Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) July 19, 2024
अखिलेश के ऑफर से पहले नड्डा से मिले थे मौर्य
अखिलेश यादव ने कल यानी 18 जुलाई की सुबह सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालते हुए मानसून ऑफर दिया था. यूपी बीजेपी में चल रही खींचतान के बीच उनके इस पोस्ट को केशव प्रसाद मौर्य से जोड़कर देखा गया. अखिलेश यादव के इस पोस्ट से पहले मंगलवार को केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली पहुंचे थे और यहां वो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले थे. दोनों नेताओं के बीच में करीब एक घंटे तक बैठक चली थी. इसके तुरंत बाद यूपी बीजेपी चीफ भूपेंद्र चौधरी ने भी नड्डा से मुलाकात की.

मानसून ऑफ़र: सौ लाओ, सरकार बनाओ!
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 18, 2024

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *