डेब्यू करते ही छा जाएगा आमिर खान का बेटा, खाते में हैं ये तीन बड़ी फिल्में

आमिर खान ने फिल्मी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए काफी तगड़ी पहचान बनाई है. उनकी गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में होती है. उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है. अब आमिर के बड़े बेटे जुनैद खान भी डेब्यू कर रहे हैं. उनकी पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. उन्होंने लगभग चार साल पहले फिल्मों में एंट्री के लिए तैयारी शुरू की थी. उनकी पहली फिल्म की शूटिंग भी पिछले साल अक्टूबर में ही पूरी हो गई थी.
यूं तो जुनैद अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दरअसल, उनकी सादगी फैन्स को खूब भाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर ही इस तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिनमें वो कभी पैदल कहीं जाते दिखते हैं तो कभी ऑटो की सवारी लेते नजर आते हैं. उन्हें कभी भी बाकी सितारों की तरह बड़ी-बड़ी गाड़ियों में सफर करते नहीं देखा गया है. अब देखना होगा कि अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाले जुनैद पर्दे पर कैसा कमाल दिखाते हैं. अभी उनके पास तीन फिल्में हैं, जो एक एक करके रिलीज होंगी. चलिए आपको उन तीनों फिल्मों के बारे में बताते हैं.
महाराज- 1862 की एक सच्चा घटना पर आधारित ‘महाराज’ 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. YRF के बैनर तले बनी इस फिल्म में जुनैद पत्रकार के रोल में दिखने वाले हैं. इस फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. लंबे समय से इस फिल्म की चर्चा हो रही है. जयदीप अहलावत भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.
लवयापा– दूसरी फिल्म एक रोमांटिक पिक्चर है, जिसमें खुशी कपूर और जुनैद की जोड़ी दिखने वाली है. अभी मेकर्स की तरफ से इस फिल्म पर तो कोई भी जानकारी नहीं आई, लेकिन रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का टाइटल ‘लवयापा’ रखा गया है. अद्वैत चंदन इस फिल्म के डायरेक्टर हैं.
एक दिन- लिस्ट में अगली फिल्म है ‘एक दिन’. ये टाइटल भी ऑफिशियल कंफर्म नहीं है, बल्कि रिपोर्ट्स में ये नाम बताया जा रहा है. इस फिल्म में जुनैद साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ दिखने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. हालांकि, ये फिल्म रिलीज कब तक होगी इस बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *