डॉली चायवाला के चक्कर में फैंस ने की भारतीय टीम की ‘बेइज्जती’, चौंकाने वाला खुलासा

भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी हार्दिक सिंह ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने पेरिस ओलंपिक के बाद हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर हुए एक घटना का जिक्र किया है. हार्दिक ने बताया कि कुछ फैंस ने डॉली चायवाला के साथ सेल्फी लेने के लिए पेरिस ओलंपिक से ब्रॉन्ज मेडल जीतकर लौटी टीम इंडिया को नजरअंदाज कर दिया था. इस वाकये के बाद वहां मौजूद सभी खिलाड़ियों को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी. इस खुलासे ने सभी को चौंका दिया है. अब भारतीय फैंस ‘रील वाली पीढ़ी’ की जमकर आलोचना कर रहे हैं.
भारतीय खिलाड़ियों को पहचान भी नहीं सके
हार्दिक सिंह भारतीय हॉकी टीम के अहम सदस्य हैं. वह टीम के लिए मिडफील्ड में खेलते हैं और पेरिस ओलंपिक में दोबारा मेडल हासिल करने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर शिरकत की. इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के साथ हुए बुरे बर्ताव का खुलासा किया. हार्दिक ने कहा कि ‘हरमनप्रीत, मैं, मंदीप समेत 5-6 खिलाड़ी एयरपोर्ट पर खड़े थे. डॉली चायवाला भी वहीं थे. लोगों ने उनके साथ सेल्फी के लिए लाइन लगा रखी थी, जबकि हमें कोई पहचान भी नहीं रहा था. हमलोगों को ये बात अजीब लगी और हम एक-दूसरे को घूरने लगे.’ हार्दिक के खुलासे के बाद भारतीय टीम की बेइज्जती के लिए देश में ‘रील कल्चर’ को जिम्मेदार ठहराया. कई फैंस ने इसकी अलोचना भी की.
भारतीय टीम जीत चुकी है 14 ओलंपिक मेडल
हार्दिक ने वीडियो में जिन दो खिलाड़ियों का नाम लिया, उनमें से एक भारतीय हॉकी टीम के कप्तान हरमनप्रीत सिंह हैं. हाल ही में एशियन चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान उन्होंने करियर का 200वां गोल दागा था. ऐसा करने वाले वो भारत के मात्र तीसरे खिलाड़ी हैं. वहीं पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम ने उनकी कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्पेन को 2-1 से हराकर लगातार दूसरी ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था.
2020 के टोक्यो ओलंपिक में भी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था. टीम अभी तक ओलंपिक में 8 गोल्ड समेत कुल 14 मेडल जीत चुकी है. दूसरी तरफ बता दें डॉली चायवाला अनोखे अंदाज में चाय बनाने के लिए मशहूर हैं. माइक्रोसॉफ्ट के को-फाउंडर ने उनकी टपरी पर चाय पी थी और इसका वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद डॉली चायवाला वायरल हो गए थे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *