तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक का वीडियो वायरल, सच्चाई कुछ और ही निकली

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के रिश्ते को लेकर लंबे वक्त से अलग-अलग तरह की बातें सुनने को मिल रही हैं. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं. दोनों के तलाक तक की अफवाहें उड़ती रहती हैं. इन सब के बीच अब ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या का एक वीडियो सामने आया है. कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है दोनों वेकेशन पर हैं. हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है.
कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि तलाक की अफवाहों के दौरान अभिषेक और ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ दुबई एयरपोर्ट पर साथ नज़र आए हैं. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय बच्चन के एक फैन पेज पर ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में पर लिखा है, “दुबई एयरपोर्ट.” हालांकि सच्चाई ये है कि ये वीडियो अभी का नहीं है.
ऐश्वर्या और अभिषेक का ये वीडियो है पुराना
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेटेस्ट बताकर वायरल किया जा रहा है. कई खबरें भी इस वीडियो पर बन गई हैं. मगर सच ये है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन का ये वीडियो अभी का नहीं है. इंटरनेट खंगालने पर पता चलता है कि इस वीडियो को कुछ यूट्यूब चैनल्स पर इसी साल फरवरी में भी शेयर किया गया था. तब भी ऐसी ही बात कही जा रही थी कि तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन साथ वेकेशन पर दिखे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Aishwarya rai (@aishwaryaraibachchan_arb___)

क्या है वायरल वीडियो में?
इंस्टाग्राम पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो किसी एयरपोर्ट का है. प्लेन से उतरने के बाद अभिषेक बच्चन आंखे झुकाए बस की ओर जाते दिख रहे हैं. उनके पीछे पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी नज़र आ रही हैं. वहां एयरपोर्ट का स्टाफ भी दिख रहा है और कुछ लोग उनका वीडियो भी बना रहे हैं. कंधे पर बैग टांगे अभिषेक बिना इधर उधर देखे सीधा एयरपोर्ट की बस में चढ़ते दिख रहे हैं. जबकि ऐश्वर्या और आराध्या के चेहरे पर एक मुस्कुराहट नजर आ रही है.

क्यों उड़ रहीं अलग होने की अफवाह?
ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर काफी दिनों से अलग होने की अफवाह उड़ रही है. इन अफवाहों को हवा तब मिली जब अनंत अंबानी और राधिका अंबानी की शादी के फंक्शन्स में अभिषेक और ऐश्वर्या राय अलग-अलग पहुंचे थे. अभिषेक अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. उनके साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, बहन श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा और अगस्त्या नंदा नज़र आए थे. वहीं ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ शादी में पहुंचीं थीं. इन तस्वीरों के बाद कई सवाल उठने लगे थे. हालांकि इन अफवाहों पर अब तक अभिषेक और ऐश्वर्या राय की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *