‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉ. हाथी ने क्यों रिजेक्ट कर दी थी YRF की फिल्म? अब बताई वजह

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो 16 सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है. इस शो के तमाम कैरेक्टर्स लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं. एक किरदार डॉ. हाथी का भी है. इस कैरेक्टर को एक्टर निर्मल सोनी निभाते हैं. उन्हें इस रोल में लोग काफी पसंद करते हैं. इस सीरियल के अलावा वो और भी कई टीवी शो, साथ ही फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें वाईआरएफ की तरफ से फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने वो फिल्म रिजेक्ट कर दी थी.
इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में निर्मल सोनी ने कहा, “मुझे तो ऑफर्स बहुत आ रहे हैं. अभी यशराज फिल्म्स से ऑफर आई थी. लेकिन क्या है ना कि आजकल जो फिल्मों का शेड्यूल बनता है, वो इस तरह होता कि एक साथ में पूरी फिल्म खत्म. तो मुझे अभी यशराज की फिल्म के लिए लगातार 45 दिन चाहिए थे. तो ऐसा तो नहीं हो सकता है ना कि टीवी शो से आप इतने दिन गायब हो जाएं. तो इसलिए थोड़ा मुश्किल हो जाता है.”

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बहरहाल, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जब साल 2008 में शुरू हुआ था निर्मल सोनी उसी समय इस टीवी शो के साथ जुड़े थे. हालांकि, फिर साल 2009 में इस शो में उन्हें एक्टर कवि कुमार आजाद से रिप्लेस कर दिया था. साल 2018 में कवि कुमार आजाद के निधन के बाद से निर्मल सोनी एक बार फिर से इस शो के साथ जुड़ गए.
इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
निर्मल सोनी, रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’, अजय देवगन की ‘एक्शन जैक्सन’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’, हॉस्टल’ समेत और भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वो ‘हीरो: भक्ति ही शक्ति’ और ‘चंद्रकांता’ टीवी शो में भी दिखे हैं. निर्मल सोनी को असली पहचान टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली है. इस शो ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर कर दिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *