तालियां बजें, सीटियां बजें…Stree 2 में श्रद्धा कपूर को क्यों मिला कम स्क्रीनटाइम, अमर कौशिक ने बता दिया

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ की सक्सेस से तो हर कोई वाकिफ हो गया है. इस फिल्म ने कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है. ‘स्त्री 2’ के साथ फिल्म की पूरी कास्ट की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं. ये फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर साबित हुई है, हाल ही में ये 500 करोड़ रुपए के क्लब में भी शामिल हो चुकी है, लेकिन ऑडियंस को फिल्म को लेकर कई शिकायतें भी हैं.
बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने लोगों की शिकायत दूर की है. दरअसल, लोगों को शिकायत है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर का स्क्रीन टाइम बहुत लिमिटेड था. इसका जवाब देते हुए अमर कौशिक ने कहा कि मैं श्रद्धा और उनके फैन्स को एक अच्छी फिल्म देना चाहता हूं. केवल श्रद्धा को ही नहीं बल्कि फिल्म के सारे किरदारों को अच्छी फिल्म देना चाहता हूं.
सोच समझ के कराई गई थी लेट एंट्री
स्क्रीन टाइम की बात करते हुए उन्होंने कहा, “श्रद्धा को फिल्म में मैं एक कमाल की एंट्री देना चाहता था. कई बार देखा गया है कि हीरो की एंट्री पर सीटियां और तालियां बजती हैं, लेकिन हीरोइन की एंट्री पर ऐसा कुछ भी नहीं होता है. आमतौर पर हीरो को ग्रैंड एंट्री मिलती है, लेकिन मैं हीरोइन की एंट्री ऐसे चाहता था. मेरा मानना था कि ‘स्त्री’ में हीरोइन की एंट्री दमदार होनी चाहिए. हीरोइन की एंट्री पर तालियां बजें.” अमर कौशिक ने कहा, “अगर श्रद्धा की एंट्री पहले ही सीन में हो जाती तो जो लोगों ने तालियां और सीटियां बजाई वो नहीं देखने को मिलतीं. श्रद्धा के कैरेक्टर की एंट्री लेट होना, एक सोची समझी प्लानिंग थी.”
“श्रद्धा की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है”
इसके साथ ही अमर ने श्रद्धा की फैन फॉलोइंग के बारे में भी बात की है. उन्होंने कहा, “श्रद्धा की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है. आजतक उन्होंने इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग किसी की भी नहीं देखी. हालांकि, श्रद्धा भी अपने फैन्स के लिए काफी ईमानदार हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें और भी ज्यादा पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि श्रद्धा के सभी फैन्स को बोलना चाहूंगा कि आप जैसे फैन्स अगर किसी को मिल जाएं तो वो कहां से कहां पहुंच जाएगा. सभी श्रद्धा को काफी प्यार करते हैं और श्रद्धा भी अपनी तरफ से कोई कमी नहीं रखती हैं.”
श्रद्धा फैन्स के साथ ईमानदार हैं
डायरेक्टर ने बताया, “श्रद्धा सभी के मैसेज का रिप्लाई करती हैं और जब कभी उनके फैन्स सेट पर आ जाते हैं तो वो उन सभी से बात करने भी जाती हैं और इतना ही नहीं कभी-कभी श्रद्धा को उन सभी के नाम भी पता होते हैं. श्रद्धा उन सभी की परेशानियों को भी सुनती हैं और ये कोई एक्टिंग का पार्ट नहीं बल्कि उनकी रियलिटी है. एक्ट्रेस ने फैन्स की वजह से इतना सब हासिल किया है. वो फैन्स के साथ कोई नाटक नहीं करती हैं, जिसकी वजह से लोग उन्हें इतना प्यार देते हैं, श्रद्धा रियल हैं.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *