तीन साल में 8 Flop से भी नहीं टूटा अक्षय कुमार का हौंसला, फिर ला रहे नई फिल्म

बॉलीवुड में अक्षय कुमार शायद एकलौते ऐसे एक्टर होंगे, जिनकी फिल्में चलने लगती हैं तो लगातार कई फिल्में कामयाब हो जाती हैं, पर जब फिल्में पिटने लगती हैं तो बड़ी से बड़ी फिल्म भी औंधे मुंह गिर जाती है. शायद अभी उनकी फिल्मों के पिटने का दौर चल रहा है. यही वजह है कि पिछले कुछ सालों से अक्षय का बॉक्स ऑफिस पर समय सही नहीं चल रहा. साल 2021 के अंत में आई सूर्यवंशी के बाद से अब तक अक्षय की सिर्फ एक ही फिल्म सफल रही, जबकि उन्होंने इस दौरान 10 फिल्मों में काम किया है. पर अक्षय कुमार तो खिलाड़ी हैं. कुछ फ्लॉप से इंडस्ट्री में उनकी मजबूत नीव हिलने वाली नहीं. अब वो फिर नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं.
अक्षय कुमार ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “गणपति बप्पा मोरया! कुछ स्पेशल आने वाला है, इसका हिंट देने के लिए आज से बेहतर दिन और कौन सा हो सकता है? खुलासा मेरे बर्थडे के मौके पर होगा. बने रहिए.” 9 सितंबर को अक्षय कुमार का बर्थडे है. उसी दिन ये स्पेशल खुलासा होने वाला है. हालांकि रिपोर्ट्स में बता दिया गया है कि सोमवार को अक्षय नई फिल्म का ऐलान करने वाले हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

हॉरर-कॉमेडी में वापसी
अक्षय कुमार ने साल 2007 में आई हिट फिल्म भूलभुलैया में काम किया था. ये फिल्म खूब चली थी. प्रियदर्शन के साथ उनकी जोड़ी कमाल साबित हुई थी. पर इसके सीक्वल में मेकर्स ने अक्षय को नहीं लिया. पर अक्षय अब प्रियदर्शन के साथ फिर से हॉरर और कॉमेडी वाले जॉनरा में वापस आने वाले हैं. कई रिपोर्ट में बताया गया है कि अक्षय कुमार प्रियदर्शन के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म करने वाले हैं. अब बताया जा रहा है कि अक्षय सोमवार को इस फिल्म का ऐलान कर देंगे.
बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया है कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन काफी समय से कई आइडियाज़ पर विचार-विमर्श कर रहे थे. अब दोनों ने एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में साथ काम करने का फैसला कर लिया है. ये भूलभुलैया की लाइन पर ही होगी. रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल दिसंबर में शुरू हो जाएगी. इस फिल्म का टाइटल भी काफी मजे़दार होने वाला है. फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी और ये साल 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी.
पिछले तीन साल में 8 फ्लॉप
अक्षय कुमार इस वक्त जिस फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं वो पिट जा रही है. फ्लॉप का ये सिलसिला मार्च 2022 में आई बच्चन पांडे से शुरू हुआ था. फिर सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. अक्टूबर में आई राम सेतु ने जैसे तैसे करीब 70 करोड़ रुपये कमाए और फ्लॉप से बच गई. पर 2023 की शुरुआत बहुत ही खराब रही. सेल्फी से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन ये तो डिजास्टर साबित हुई.
फिर ओएमजी 2 ने अच्छा बिज़नेस किया और सुपरहिट साबित हुई. पर इसके बाद से अक्षय लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप ही दे रहे हैं. उनकी मिशन रानीगंज, बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में से उम्मीदें तो बहुत लगाई गईं, पर बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस बेहद खराब रहा. ये चारों फिल्में लगातार आईं और पिटती चली गईं. अब मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी उनकी अगली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *