तैयारी शुरू की, 8 KG वजन घटाया, फिर सारा अली खान की फिल्म से इस TV एक्टर को निकाल दिया गया

फिल्म और टीवी अभिनेता बख्तियार ईरानी ने दावा किया है कि सारा अली खान की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ से उन्हें निकाल दिया गया था और उनकी जगह किसी बड़े नाम को कास्ट कर लिया गया था. ऐ वतन मेरे वतन फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मैटिक एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था और इस फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया था. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर आई थी.
बख्तियार ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म में एक रोल के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था. फिल्म मिलने के बाद उन्होंने रोल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी. बख्तियार के मुताबिक उन्होंने अपने किरदार को अच्छे से निभाने के लिए 8 किलो वजन भी घटा लिया था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि मेकर्स ने उनसे वजन घटाने के लिए कहा था. बख्तियार ने वजन घटाने के लिए कड़ी मेहनत की. डाइट फोलो किया और वर्कआउट करने लगे.
कई लोगों को बता दिया था
बख्तियार ने कहा कि करीब डेढ़ महीने में 8 किलो वजन घटाने के बाद वो दोबारा निर्देशक कन्नन से मिले. निर्देशक ने कहा कि अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं. उन्होंने कहा, “सब कुछ हो चुका था. मैंने अपनी पत्नी, परिवार और करीबी दोस्तों को इस बारे में बता दिया था. मैंने करीब 30 लोगों को बता दिया था क्योंकि मैं अगले दिन फिल्म साइन करने वाला था. मैं सोचता हूं कि क्या गलती हुई.” उन्होने कहा कि फिल्म में सारा जिस शख्स से मदद मांगने आती है उन्हें वही रोल निभाना था.
बख्तियार ने कहा, “बहुत बड़ा नाम, एक अच्छा एक्टर (नहीं)…मैंने ऑडिशन दिया था, प्रोपर ऑडिशन्स, निर्देशक कन्नन को मैं बहुत पसंद आया था. सब कुछ ठीक था. पर मैंने फैसला किया कि इस बारे में बात नहीं करूंगा. पर ये मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था क्योंकि ये मेरे लिए बड़ा मौका था.
किसने निभाया रोल?
बख्तियार ने उस शख्स का नाम नहीं बताया, जिनसे उन्हें रिप्लेस किया गया. पर बख्तियार के पूरे बयान से रिपोर्ट्स में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो आनंद तिवारी की बात कर रहे थे. उन्होंने फिल्म में फिरदौस इंजीनियर का रोल निभाया है. अब आनंद धर्मा की अगली फिल्म बैड न्यूज का निर्देशन भी कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *