तो इस वजह से अभिषेक बच्चन ने डिवोर्स वाले पोस्ट को किया था लाइक?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक अपने परिवार (अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा, नव्या नंदा और निखिल नंदा) के साथ नजर आए, जबकि ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अलग दिखीं थीं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें तेज हो गईं थीं. इसी बीच अभिषेक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया. ये पोस्ट तलाक से जुड़ा था. इस एक लाइक ने मानो आग में घी डालने का काम किया.
अब इन खबरों पर एक नया एंगल सामने आया है. एक रेडिट पोस्ट में दावा किया गया है कि तलाक की इस पोस्ट का ऐश्वर्या के दोस्त से कनेक्शन है. उनके दोस्त का नाम डॉ. जीरक मार्कर बताया जा रहा है. अभिषेक के इस वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक करने की वजह अब कुछ और बताई जा रही है.

अभिषेक बच्चन ने तलाक की पोस्ट क्यों किया था लाइक?
कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने पोस्ट इसलिए लाइक किया क्योंकि ये पोस्ट ऐश्वर्या की दोस्त जीरक का है और उन्होंने इसके आर्टिकल में अपना इनपुट दिया था. रेडिट पोस्ट में एक स्क्रीनशॉट भी अटैच किया गया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जीरक ने इस आर्टिकल में अपने इनपुट दिए हैं.
अभिषेक बच्चन शाहरुख खान के साथ ‘किंग’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि अभिषेक ‘किंग’ में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. अमिताभ ने ऐसी ही एक पोस्ट को री-शेयर किया और उस पर अपना रिएक्शन शेयर किया था. बिग बी के इस रिएक्शन ने अभिषेक के फिल्म में होने की खबरों पर एक मोहर लगा दी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *