तौकीर रजा की 100 पीढ़ी भी आ जाए तो भी नहीं होगा गजवा-ए-हिंद- बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने मौलाना तौकीर रजा पर जमकर निशाना साधा है. प्रेम शुक्ला ने कहा कि हिंदुस्तान कभी भी गजवा ए हिंद नहीं होगा, चाहे तौकीर रजा की 100 पीढ़ी ही क्यों न आ जाए. उन्होंने यह भी कहा कि हिंदुस्तान को इस्लामी राष्ट्र समझने वाले को उनकी औकात संविधान के दायरे रखकर दिखाई जाएगी.
प्रेम शुक्ला ने कहा कि मौलाना तौकीर रजा सबसे ज्यादा गैर जिम्मेदार हैं वो देश में मुसलमानों को लगातार भड़का रहे हैं और खुद को मोहम्मद अली जिन्ना की छठी औलाद समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान कभी भी गजवा ए हिंद नहीं बनेगा, भले ही तौकीर रजा की 100 पीढ़ी क्यों न आ जाए.
कौन मुसलमान दूसरे नंबर का शहरीः शुक्ला
उन्होंने आगे कहा कि भारत को इस्लामिक मुल्क समझने वाले को संविधान के दायरे में रखकर इसकी हकीकत समझाते हुए सुधार देंगे. ऐसे पाजियों को संविधान के दायरे में सुधारा जाएगा.
देश में मुसलमान को दूसरे दर्जे का नागरिक कहे जाने पर प्रेम शुक्ला ने कहा, “कौन मुसलमान दूसरे नंबर का शहरी है? ये बात उन्होंने किस आधार पर कही? बांग्लादेश या पाकिस्तान में क्या कोई हिंदू इस तरह का बयान दे सकता है. अगर ये अपने आपको बाबर या गौरी की औलाद समझते होंगे तो हम भी भगवान राम के वंशज हैं.” उन्होंने कहा कि हर किसी को ईमानदारी के साथ और सौहार्द्र की भावना के साथ रहना चाहिए.
संसद में हमारी नुमाइंदगी कम हो रहीः मौलाना रजा
इससे पहले मौलाना रजा ने कहा था कि संसद में हमारी नुमाइंदगी कम होती जा रही है. इसके लिए वो लोग जिम्मेदार नहीं है जिन्हें हम कहते हैं या जो राजनीतिक पार्टियां है बल्कि वो लोग हैं जो कौम के हमदर्द बनकर कौम का नुकसान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम चुनाव में इससे बेहतर परिणाम भी आ सकते थे लेकिन जो भी नतीजा आया है वो बेहतर है. लेकिन ऐसी कौम जो लीडर लेस कौम है, अब उसे अपना एक लीडर बनाना चाहिए. क्योंकि जो खुद मुख्तारी है वो बहुत ही नुकसानदेह है. मुसलमानों के लिए जो खुद मुख्तार बनते हैं बल्कि राय मशविरा के साथ मिलकर काम करना चाहिए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *