थलपति विजय की GOAT में सिर्फ धोनी ही नहीं, इन 4 सुपरस्टार्स को मिला ट्रिब्यूट, चौथे वाले के बारे में सोचा भी नहीं होगा!

Thalapathy Vijay की मच अवेटेड फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा था. इस फिल्म में विजय का डबल रोल है. हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स बढ़िया बता रहे हैं, लेकिन जनता का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. पर GOAT की कहानी लोगों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई. लोगों का सोशल मीडिया पर कहना है कि वही कहानी देखने को मिली है, जिसे पहले भी बार-बार देखा जा चुका है. पर थलपति विजय के फैन्स के लिए मेकर्स एक गुड न्यूज लेकर आए हैं. थलपति विजय की इस फिल्म का सीक्वल भी बनेगा. इसके लिए सुपरस्टार अजित का नाम सामने आ रहा है. खैर, फिल्म में थलपति विजय ने 5 सुपरस्टार्स को ट्रिब्यूट दिया है. 3 का कनेक्शन फिल्म इंडस्ट्री से है और दो का क्रिकेट से.
थलपति विजय की यह सेकंड लास्ट फिल्म बताई जा रही थी. पर मेकर्स की ओर से किए गए सीक्वल के ऐलान के बाद फैन्स के मन में काफी सवाल उठने लगे हैं. क्या इसके पार्ट 2 में विजय नहीं होंगे. अगर वो होते भी हैं तो इसका मतलब साफ है कि यह उनकी सेकंड लास्ट फिल्म नहीं है. इसके बाद भी वो काम करते रहेंगे. पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के बाद क्या प्लान होगा. खैर, इससे पहले जान लेते हैं कि उन्होंने किसे ट्रिब्यूट दिया है?
1. शाहरुख खान: सिग्नेचर पोज
थलपति विजय की फिल्म में एक ऐसा सीन आता है, जहां वो अपने बेटे वाले रोल यानी जीवन बने हैं.
दोनों हाथ लहराते हुए पोज देते नजर आते हैं. यह सीन उस वक्त आता है, जब वो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन को एक्सप्लेन करते हैं.
वैसे भी प्यार को एक्सप्लेन करने के लिए बॉलीवुड के बादशाह और रोमांस किंग से बेहतर ऑप्शन हो भी नहीं सकता. हालांकि, विजय ने शाहरुख खान का यह अंदाज दिखाया है, पर अपने तरीके से.
2. रजनीकांत: Kaathalin Deepam Ondru गाना
द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में कई ऐसे-ऐसे सरप्राइज एलिमेंट्स हैं, जिन्हें देखकर फैन्स खुश हो गए. इन्हीं में से एक है रजनीकांत की फिल्म पदियाप्पा का पॉपुलर बैकग्राउंड स्कोर लगाया जाता है. यह उस सीन में इस्तेमाल होता है, जब CSK और MI के बीच IPL मैच खेला जाता है. इसका विजुअल्स चल रहा है और महेंद्र सिंह धोनी सीढ़ियों से उतरते नजर आते हैं.
इसके अलावा रजनीकांत की फिल्म Thambikku Entha Ooru के एक गाने का इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म साल 1984 में आई थी. Kaathalin Deepam Ondru को फिल्म के एक कॉमेडी सीन में फिट किया गया है.
3. अजित कुमार:
वहीं फिल्म के क्लाइमैक्स वाले हिस्से में मेकर्स ने अजित कुमार को ट्रिब्यूट दिया है. इसमें Mankatha बैकग्राउंड स्कोर का यूज हुआ है. इसमें गांधी की बेटी अपने पसंदीदा एक्टर को ‘थला’ कहकर बुलाती हैं. वहीं मेकर्स ने उनके ‘अट्टागासम’ से एक गाने का इस्तेमाल भी किया है.
4. धोनी और रोहित शर्मा
फिल्म में IPL का एक सीन है, जहां महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं. वहीं इसके अगले ही सीन में रोहित शर्मा भी दिखाई देते हैं. यह CSK और MI का मुकाबला था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *