दिलजीत दोसांझ ने Ratan Tata के लिए बीच में ही रोका कॉन्सर्ट, जर्मनी में कहा: उनका नाम लेना जरूरी

देश के जाने माने बिजनेस टायकून रतन टाटा ने 9 अक्टूबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली. पूरे देश में शोक की लहर है. राजनेता हों या फिर खेल और फिल्म इंडस्ट्री के लोग हर कोई उन्हें अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हाल ही में पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी रतन टाटा को जर्मनी में श्रद्धांजलि दी. दरअसल दिलजीत दोसांझ इस समय Dil-Luminati टूर पर हैं. देश और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में कॉन्सर्ट कर रहे हैं. लंदन के बाद उनका बीते दिनों जर्मनी में कॉन्सर्ट था. इस दौरान जैसे ही उन्हें रतन टाटा के निधन की खबर मिली तो उन्होंने बीच में कॉन्सर्ट रोक दिया.
सोशल मीडिया पर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान वो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे होते हैं. तभी उन्हें टीम की तरफ से जानकारी मिलती है और वो कॉन्सर्ट रोक कर सबसे पहले रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए कहते हैं कि: इस वक्त सबसे पहले उनका नाम लेना बहुत जरूरी है.
दिलजीत दोसांझ ने बीच में ही रोका कॉन्सर्ट
दिलजीत दोसांझ का यह वायरल वीडियो एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस दौरान वो कहते हैं: ” रतन टाटा जी के बारे में आप सब जानते हो, उनका निधन हो गया है. हम सब की तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि. मुझे लगा कि आज उनका नाम लेना बेहद जरूरी है. उनकी लाइफ हमेशा उन्होंने मेहनत की. मैंने उनके बारे में जितना सुना और पढ़ा, अबतक कभी नहीं देखा कि उन्होंने किसी के बारे में बुरा बोला हो. उन्होंने अपनी लाइफ में हमेशा मेहनत की और अच्छा काम किया है. साथ ही कई लोगों के काम भी आए. यही लाइफ है यही जिंदगी भी है. अगर उनकी लाइफ से आज कुछ सीख सकते हैं, तो वो यह है कि मेहनत करो, अच्छा सोचना, किसी के लिए काम आना.”

View this post on Instagram

A post shared by TEAM DOSANJH (@teamdiljitglobal)

दिलजीत दोसांझ के इस अंदाज की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि- जिस तरह आपने कॉन्सर्ट बीच में रोक कर यह काम किया है, लीजेंड ऐसा ट्रिब्यूट डिजर्व करते हैं. दिलजीत दोसांझ इस वक्त बिजी हैं अपने म्यूजिक टूर को लेकर. जल्द ही वो भारत के अलग-अलग हिस्सों में भी कॉन्सर्ट करने वाले हैं, जिनकी टिकट्स तेजी से बिक रही हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *