दिल्ली कैपिटल्स छोड़ेंगे ऋषभ पंत? आधी रात फैंस से ये सवाल पूछकर मचाया बवाल

बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के लिए नियम जारी किए थे. इस दौरान बोर्ड ने कई नियमों में बदलाव किए थे और टीमों के पर्स को भी बढ़ाया था. नए नियमों के आने के बावजूद अभी किसी भी टीम ने अपनी रिटेंशन लिस्ट जारी नहीं की है. वहीं कई स्टार खिलाड़ियों को लेकर पुरानी टीम का साथ छोड़ने की भी बात चल रही है. इसलिए माना जा रहा है कि इस बार का ऑक्शन बहुत बड़ा होने वाला है. ऋषभ पंत को लेकर भी अफवाह है कि वह दिल्ली की टीम को छोड़ सकते हैं. उनका नाम चेन्नई सुपर किंग्स से लेकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु तक जुड़ चुका है. इन खबरों के बीच पंत ने अपने फैंस से ऑक्शन में जाने को लेकर एक सवाल पूछकर बवाल मचा दिया है.
दिल्ली कैपिटल्स छोड़ने वाले हैं पंत?
ऋषभ पंत 2016 से ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा हैं. कार एक्सीडेंट के बाद लौटने पर उनकी कप्तानी में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि, प्लेऑफ से बस एक कदम दूर रह गई. दिल्ली की टीम ने बेंगलुरु और चेन्नई के बराबर मुकाबले जीते थे लेकिन नेट रन रेट में मात खा गई थी. ऐसे में कोई भी फ्रेंचाइजी उनके टैलेंट और प्रदर्शन को देखते हुए अपने स्क्वॉड में शामिल करना चाहेगी. इस बीच पंत ने एक बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने 11 अक्टूबर की आधी रात सोशल मीडिया पर फैंस से सवाल किया. उन्होंने पूछा कि ‘अगर मैं मेगा ऑक्शन में गया तो बिकूंगा या नहीं. अगर बिका तो कितने की बोली लगेगी.’ उनके इस सवाल ने दिल्ली के फैंस के बीच हड़कंप मचा दिया है.

If go to the auction. will I be sold or not and for how much ??
— Rishabh Pant (@RishabhPant17) October 11, 2024

कई फैंस ने पंत के इस सवाल का जवाब दिया. किसी ने 20 करोड़, तो किसी ने 18 करोड़, वहीं कुछ फैंस ने 12 करोड़ से ज्यादा मिलने की उम्मीद जताई. कुछ फैंस ऐसे भी थे, जिन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया. उन्होंने कहा रात में ड्रिंक करने के बाद ऐसे ही ख्याल आते हैं. बता दें पिछली बार दिल्ली की फ्रेंचाइजी ने ऋषभ पंत को 16 करोड़ में रिटेन किया था.

20cr+ definitely without any doubt
— R A T N I S H (@LoyalSachinFan) October 11, 2024

Late night drunk thoughts..
— Shreyy (@SadlyShreyy) October 11, 2024

रिटेंशन नियमों को लेकर कन्फ्यूजन
इस साल नवंबर के अंतिम सप्ताह में मेगा ऑक्शन होने की संभावना है. इसमें कई स्टार खिलाड़ी नजर आ सकते हैं. इसलिए फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं. उन्हें उम्मीद होगी कि उनकी पसंदीदा टीम इन स्टार खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल करे. हालांकि, इससे पहले टीमों को 30 अक्टूबर तक रिटेंशन लिस्ट जारी करनी है और अभी तक किसी भी फ्रेंचाइजी ने ऐसा नहीं किया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, नियमों को लेकर उनमें कन्फ्यूजन है और उन्होंने बोर्ड से पूरी तरह इसे साफ करने को कहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *