दिल्ली में राहुल गांधी करेंगे न्याय यात्रा, शीला का प्रचार, केजरीवाल-BJP पर होगा प्रहार, ये है पूरा शेड्यूल

जम्मू कश्मीर और हरियाणा के बाद राहुल गांधी ने दिल्ली चुनाव की भी तैयारी शुरू कर दी है. 23 अक्टूबर से वह दिल्ली में कांग्रेस की न्याय यात्रा करेंगे. इस यात्रा में राहुल के अलावा प्रियंका गांधी और मल्लिकार्जु खरगे भी शामिल होंगे. त्योहारों को ध्यान में रखते हुए चार चरणों में यात्रा होगी. सूत्रों के मुताबिक, न्याय यात्रा के दौरान पार्टी दिल्ली में बीजेपी के तीन बार से जीत रहे सांसदों की असफलता को मुद्दा बनाएगी.
कांग्रेस पार्टी शीला दीक्षित सरकार के वक्त को याद दिलाते हुए मोदी सरकार, एलजी और आप के झगड़ों पर भी हमलावर होगी. साथ ही केजरीवाल सरकार और आम आदमी पार्टी पर शराब नीति, भ्रष्टाचार, विकास विरोधी के आरोपों को जोर-शोर से उठाएगी. इस दौरान आप सरकार को जुनझुना सरकार बताया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने निर्णय लिया है कि पंजाब और हरियाणा की तर्ज पर दिल्ली में आप से गठबंधन नहीं करेगी.
इसके अलावा कांग्रेस पार्टी आप सरकार पर हमला बोलने के लिए ऐसे तमाम मुद्दों पर करीब एक दर्जन एग्जिबिशन लगाएगी. साथ ही केस स्टडी भी जनता के सामने रखेगी. हालांकि, पार्टी ने साफ किया है कि केंद्र में केजरीवाल इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी.
चार चरणों में होगी यात्रा

पहला चरण- 23 से 28 अक्टूबर
दूसरा चरण- 4 नवंबर से 10 नवंबर
तीसरा चरण- 12 नवंबर से 18 नवंबर
चौथा चरण- 20 नवंबर से 28 नवंबर

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *