दिल्ली में लहराएगा तौहीद का झंडा…बांग्लादेशी आतंकी रहमानी की भारत को धमकी

बांग्लादेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भारत विरोधी घटनाओं में तेजी से वृद्धि हो रही है. हालिया मामला चरमपंथी संगठन अंसारुल्लाह बांग्ला टीम से जुड़ा हुआ है, जो अलकायदा का एक समूह है और भारतीय उपमहाद्वीप में सक्रिय है. इस संगठन के प्रमुख जशीमुद्दीन रहमानी ने भारत के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया है. भारत ने इसको आतंकी घोषित कर रखा है.
बांग्लादेश की अंतरिम सरकार ने हाल ही जशीमुद्दीन रहमानी को रिहा किया है.अस्पताल से जारी एक वीडियो में वह भारत को धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है. रिहाई के एक दिन बाद ही रहमानी ने भारत विरोधी बयान देते हुए कहा कि भारत सरकार बांग्लादेश को सिक्किम या भूटान न समझे. अगर भारत ने बांग्लादेश की ओर कोई कदम बढ़ाया, तो हम चीन से कहेंगे कि वह भारत के सिलिगुरी कॉरिडोर की ओर बढ़े.
जशीमुद्दीन रहमानी ने क्या क्या कहा?
रहमानी ने आगे कहा कि हम नॉर्थ ईस्ट के राज्यों से कहेंगे कि वे अपनी आजादी के लिए लड़े. कश्मीरियों से कहेंगे कि वे अपनी आजादी के लिए लड़े और कश्मीर की आजादी के लिए हम पाकिस्तान और अफगानिस्तान से मदद लेंगे. भारत में स्थित सिखों से भी कहेंगे कि वे अपनी आजादी के लिए लड़े. बंगाल का जिक्र करते हुए रहमानी ने कहा कि हम ममता बनर्जी से कहेंगे कि वे बंगाल से मोदी का राज खत्म कर के एक स्वतंत्र बंगाल घोषित करें.
भारत को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे
रहमानी ने वीडियो में कहा कि बांग्लादेश किसी से टकराव नहीं चाहता, लेकिन अगर किसी ने चुनौती दी तो हम जंग के मैदान में खड़े होंगे. भारत को धमकी देते हुए रहमानी ने कहा कि अगर भारत हमारे देश को चुनौती करता है, तो हम इस्लाम की रक्षा के लिए भारत को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे. उसने आगे कहा कि वह दिन दूर नहीं जब दिल्ली में तौहीद का झंडा लहराएगा. जैसे हम शेख हसीना के खिलाफ खड़े हुए, वैसे ही हम भारत के खिलाफ भी खड़े होंगे. रहमानी 2013 में बांग्लादेश के एक नास्तिक ब्लॉगर की हत्या के मामले में बंद था, उस पर आरोप था कि उसने ब्लॉगर की हत्या के लिए लोगों को उकसाया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *