दुष्यंत चौटाला ने डाला वोट, कहा- किसके साथ करेंगे गठबंधन अभी तय नहीं, पहले से बेहतर रहेगा पार्टी का प्रदर्शन

हरियाणा विधानसभा चुनाव के आज (5 अक्टूबर) 90 सीटों पर मतदान हो रहे हैं. इस दौरान जननायक जनता पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाला अपना वोट डालने पहुंचे. इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा, जननायक जनता पार्टी का प्रदर्शन पिछली बार से बेहतर रहेगा. साथ ही उन्होंने कहा, किसके साथ गठबंधन होगा इसका फैसला चुनाव के नतीजे आने के बाद होगा.
हरियाणा विधानसभा में वोट डालने पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने लोगों से भारी मात्रा में वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा, हरियाणा के लोगों से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान के लिए अपने घरों से बाहर निकले. दुष्यंत चौटाला अपनी पत्नी और मां के साथ सिरसा में वोट डालने पहुंचे.
लोगों से वोट डालने की अपील
दुष्यंत चौटाला ने लोगों से अपील की, लोकतंत्र का बड़ा पर्व है और मैं सभी हरियाणा वासियों से अपील करता हूं कि आपका मत आपकी ताकत है और आप अगले पांच साल के लिए हरियाणा का भविष्य तय करेंगे. इसीलिए आप लोग घर से निकल कर आईये और बढ़-चढ़ कर शाम 6 बजे से पहले अपने मत का इस्तेमाल कीजिए.

#WATCH | Former Haryana Deputy CM and JJP's candidate from Uchana Kalan seat, Dushyant Chautala says "This is a big festival of democracy and I make this appeal to the people of Haryana that their vote will decide the future of Haryana, so you all come out of your houses and cast pic.twitter.com/fax4GwcNPg
— ANI (@ANI) October 5, 2024

“हमें पूरा विश्वास”
हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा, हमें पूरा विश्वास है, जिस जन भावना से हम ने पिछले पांच साल जन सेवा की है. हरियाणा प्रदेश की जनता जन नायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी के इस गठबंधन को ताकत देने का काम करेगी और पहले से भी ज्यादा सीटों के साथ हरियाणा विधानसभा में हमारे साथियों को भेजने का भी काम करेगी.

हमने वोट देकर निभाया अपना फ़र्ज़ निभाया, आप भी अपना फ़र्ज़ निभाएं… सभी मतदान करने जाएं! pic.twitter.com/DLrnolH1Xr
— Dushyant Chautala (@Dchautala) October 5, 2024

डिप्टी सीएम चौटाला ने कहा, इतिहास पिछली बार भी रचा था. दुष्यंत चौटाला उचाना कलां सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, कांग्रेस ने उनको टक्कर देने के लिए बृजेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं,बीजेपी ने देवेंद्र अत्री पर भरोसा जताया है. दुष्यंत चौटाला ने कहा, अशोक तंवर जी वापस कांग्रेस में आ गए हैं अब वो क्या सोच कर आए हैं ये मुझे नहीं पता है.
5 अक्टूबर को आएंगे नतीजे
हरियाणा की 90 सीटों पर एक ही चरण में 5 अक्टूबर को मतदान हो रहा है. सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान किया जाएगा. चुनाव में 1031 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं. इस चुनाव में हरियाणा के चीफ चुनाव आयुक्त के मुताबिक कुल 2 करोड़ 3 लाख 54 हजार 350 लोग है. चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को सामने आएंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *