दूसरा सीजन अनाउंस होते ही ‘हीरामंडी 2’ की कहानी पता चल गई!

संजय लीला भंसाली ने ‘हीरामंडी’ बनाई. तारीफ से ज्यादा आलोचना झेली. खासकर इसके एक्टर्स को जनता ने तबीयत से ट्रोल किया. ऐसे में भंसाली ने इस नेटफ्लिक्स सीरीज का दूसरा सीजन भी अनाउंस कर दिया है. दूसरा सीजन अनाउंस करते हुए भंसाली ने इसकी कहानी का भी हिंट दे दिया है.
अब भारत देश आजाद हो चुका है. देश के दो टुकड़े हो चुके हैं. पार्टीशन के बाद तवायफ लाहौर से मुंबई और कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में आकर बसेंगी. यहीं से कहानी आगे बढ़ेगी.
क्या होगी कहानी?
भंसाली ने बताया: पार्टीशन के बाद तवायफें लाहौर छोड़ देती हैं, और उनमें से ज़्यादातर या तो मुंबई फिल्म इंडस्ट्री या फिर कोलकाता फिल्म इंडस्ट्री में आकर बस जाती हैं. उनका सफर जारी रहता है. उन्हें अभी भी नाचना और गाना पड़ेगा, पर इस बार नवाबों के लिए नहीं बल्कि फिल्मी प्रोड्यूसर्स के लिए. हम इस तरह से दूसरा सीजन प्लान कर रहे हैं, बाकी देखते हैं हमारी प्लानिंग किस दिशा में आगे बढ़ती है.
दूसरे सीजंन को लेकर सोशल मीडिया की जनता कुछ खास उत्साहित नहीं है. क्योंकि पहले सीजन को बहुत ट्रोल किया गया था. खासकर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सैगल को उनकी एक्टिंग पर खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी. ‘हीरामंडी’ के पहले सीजन का बजट 200 करोड़ के आसपास बताया गया था. लेकिन प्रोडक्ट कुछ खास निकलर आया नहीं. अब देखते हैं कि दूसरे सीजन में भंसाली पहले सीजन की भरपाई कर पाते हैं या नहीं.
2026 में शुरू हो सकती है शूटिंग?
रिपोर्ट्स के मुताबिक सीरीज का दूसरा सीजन 2026 तक फ्लोर पर जा सकता है. इससे पहले भंसाली अपनी फिल्म ‘लव एंड वॉर’ शुरू करेंगे. इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विकी कौशल लीड रोल में हैं. इसकि शूटिंग इसी साल शुरू होने की संभावना जताई जा रही है. इसके अलावा खबर ये भी है कि भंसाली और राम चरण मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं. ये फिल्म अमीश त्रिपाठी की किताब ‘लीजेंड ऑफ सुहेलदेव’ पर आधारित होगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *